home / फैशन
Harnaaz Sandhu Black Gown

हरनाज संधू ने अपने गाउन से सुष्मिता और लारा दत्ता के विनिंग मोमेंट की दिलाई याद, शेयर की Pics

मिस यूनिवर्स का खिताब अभी तक देश में तीन ही बार आया है और ये सभी विनिंग मोमेंट्स हम सभी के लिए गौरव से भरे यादगार पल रहे हैं। सुष्मिता सेन, लारा दत्ता और पिछले साल मिस यूनिवर्स 2021 बनी हरनाज संधू का नाम इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज हो चुका है। 

हाल ही में हरनाज संधू जब मिस यूनिवर्स के स्टेज पर अपने फायनल वॉक के लिए पहुंची तो उनके गाउन को देखकर लोगों को 1994 में मिस यूनिवर्स बनी सुष्मिता सेन और 2000 में मिस यूनिवर्स बनी लारा दत्ता के विनिंग मोमेंट की याद आ गई।

ADVERTISEMENT
Former Miss Universe Harnaaz Sandhu Gown Has Sushmita, Lara Winning Moment Photo
साभार- इंस्टाग्राम

हरनाज ने इस खास पल के लिए ब्लैक कलर का फ्लोर लेंथ गाुन पहना था जिसके फ्लेयर्स में दोनों तरफ मोनोक्रोम में सुष्मिता और लारा की तस्वीर बनी थी। हरनाज संधू ने शेयर किया सालों पुराना मिस यूनिवर्स विजेता का वीडियो, बॉडी शेमर्स के लिए है करारा जवाब

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए हरनाज ने लिखा है, “मिस यूनिवर्स में अपने अविश्वसनीय देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान और आभार है। मिस यूनिवर्स के रूप में मेरे फिनाले वॉक के लिए, मैं साइशा शिंदे और उनकी टीम को इस ड्रीम गाउन को सच करने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती!” आगे हरनाज ने लिखा है, “भारत की इन दो अविश्वसनीय महिलाओं को एक बड़ी श्रद्धांजलि, आप मिस यूनिवर्स बनने के बाद से हमारे देश को गौरवान्वित कर रही हैं। सुष्मिता सेन और, लारा दत्ता मैं वास्तव में आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं, यह आपके और भारत के लिए है।”

ADVERTISEMENT

हरनाज के इस पोस्ट पर लारा दत्ता ने कमेंट करते हुए बधाई दी है और लिखा है कि तुम हमेशा ऐसे ही चमकती रहो, एक डायमंड की तरह जैसी तुम हो।

हरनाज का अपने देश के पहली दो पूर्व मिस यूविवर्स की जीत को सम्मानित करने वाला ये जेस्चर सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आया और कई लोगों ने उन्हें सबसे अच्छी मिस यूनिवर्स जैसे सकारात्मक कमेंट्स दिए हैं।

ADVERTISEMENT
20 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text