home / एंटरटेनमेंट
‘मिशन मंगल’ के बाद चांद और सूरज के ऐसे सपने देख रहे हैं अक्षय कुमार, बताया फ्यूचर प्लान

‘मिशन मंगल’ के बाद चांद और सूरज के ऐसे सपने देख रहे हैं अक्षय कुमार, बताया फ्यूचर प्लान

बॉलीवुड में इन दिनों कंटेंट बेस्ड फिल्में बनाने पर ज़ोर दिया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही इन फिल्मों को दर्शकों का पूरा प्यार हासिल हो रहा है। इसी कड़ी में जल्द शामिल होने वाली है सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal)। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसे काफी पसंद भी किया गया है। ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान अक्षय कुमार व फिल्म की पूरी यूनिट ने शूटिंग के दौरान हुए कुछ मज़ेदार किस्से शेयर किए थे, जिन्हें सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अक्षय को मिलता था खाने का ऑर्डर

फिल्म ‘मिशन मंगल’ में बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार और शरमन जोशी (Sharman Joshi) के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), नित्या मेनन (Nithya Menon) और कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को इन अभिनेत्रियों की फिल्म कहना गलत नहीं होगा। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के इन सभी खास कलाकारों ने बताया कि अक्षय कुमार सभी के लिए घर से खाना पैक करवाकर लाते थे। सिर्फ इतना ही नहीं, फिल्म की यूनिट एक दिन पहले ही अक्षय को अपने खाने की लिस्ट दे दिया करती थी। वे कभी पालक पनीर तो कभी पुलाव लेकर सेट पर पहुंचते थे। सिर्फ इतना ही नहीं, एक बार तो नाश्ते के लिए ओट्स भी उनसे ही मंगवाए गए थे।

45 सेकंड के मिशन मंगल के टीजर में दिखी फिल्म की झलक

कैट फाइट से परे थी शूटिंग

आमतौर पर माना जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की आपस में ज्यादा अच्छी बॉण्डिंग नहीं होती है। हालांकि, यही एक्ट्रेसेस अब इस धारणा को बदलती हुई नज़र आ रही हैं। ‘मिशन मंगल’ इन 5 अभिनेत्रियों की मेहनत है और फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान इनकी बॉण्डिंग ने सभी का दिल जीत लिया। विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी ने न सिर्फ इस धारणा को गलत साबित किया बल्कि शूटिंग के दौरान एक- दूसरे का सपोर्ट करने से भी पीछे नहीं हटीं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा नित्या मेनन की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है और इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें यहां परिवार जैसा माहौल महसूस हुआ।

बड़े सितारों से सजी ये फिल्में बनाएंगी 2019 को खास

सूरज तक जाने की है अक्षय की प्लानिंग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी हाजिरजवाब हैं और उनकी यह खूबी इस इवेंट में भी साफ झलक रही थी। एक रिपोर्टर ने जब उनसे उनकी मंगल के बाद चांद पर जाने की प्लानिंग के बारे में पूछा तो अक्षय ने बड़े ही मज़ाकिया ढंग से जवाब दिया।

पैडमैन अक्षय कुमार महिलाओं के लिए बदलेंगे सिनेमा के मायने

उन्होंने कहा, ‘जैसा कि आप बता रहे हैं, मंगल तक तो मैं पहुंच ही गया हूं, अब बहुत जल्द चांद पर फ्लैट बनाऊंगा और फिर सूरज पर पहुंच कर नष्ट हो जाऊंगा’। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने यह तक कहा कि बाकी स्टार कास्ट का भी यही फ्यूचर है। वहीं, कंगना रनौत कंट्रोवर्सी पर अक्षय कुमार ने चुप्पी साधना बेहतर समझा और बात को यह कहकर खत्म किया कि हम मीडिया के बगैर कुछ नहीं हैं और हमें एक- दूसरे की ज़रूरत है।

यह फिल्म इसरो (ISRO) के मिशन पर आधारित है, जिसे वहां की महिला साइंटिस्ट ने अंजाम दिया था। कुछ फिक्शनल घटनाओं से मिली- जुली यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। आप भी देखिए फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर (trailer)।

 

19 Jul 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text