home / एंटरटेनमेंट
‘कसौटी ज़िंदगी की’ के बंद होने पर एरिका फर्नांडिस ने कहा, ”ज़रूरी नहीं 20 साल बाद भी…”

‘कसौटी ज़िंदगी की’ के बंद होने पर एरिका फर्नांडिस ने कहा, ”ज़रूरी नहीं 20 साल बाद भी…”

एकता कपूर का टीवी सीरियल ”कसौटी ज़िंदगी की 2” (Kasautii Zindagi Kay 2) जल्द ही बंद होने वाला है। यहां तक कि अब शो की लीड कास्ट जिसमें एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) भी हैं, उन्होंने ने भी शूटिंग खत्म कर ली है। इस बारे में एक वेबसाइट से बात करते हुए एरिका ने कहा, ”हर अच्छी चीज़ या फिर सीरियल कभी न कभी तो खत्म होता है। इसकी जगह कोई नया शो लेता है और इस वजह से पुराने शो को खत्म करना ही पड़ता है। ”
जब एरिका से पूछा गया कि वह इस शो के बंद होने से दुखी हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ”नहीं ऐसा नहीं है। असल में एक एक्टर के पास इस बारे में कहने के लिए कुछ नहीं होता फिर चाहे शो कई सालों तक चलता रहे या फिर अचानक से बंद हो जाए। हम एक्टर्स हैं और स्टोरीलाइन को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं, जिसे मेकर्स और चैनल द्वारा देखा जाता है।” 
एरिका से जब पूछा गया कि यह सीज़न पहले सीज़ना जितना हिट नहीं रहा तो उन्होंने कहा, ”यह ज़रूरी नहीं है कि कोई चीज़ अगर 20 साल पहले चली थी तो 20 साल बाद भी उसे उतना ही पसंद किया जाएगा। उस वक्त की ऑडियन्स अलग थी लेकिन अब दर्शक बदल गए हैं। इसी तरह से स्क्रिप्ट और डेली सॉप का कंटेट भी बदल गया है, हर शो के चलने का कोई निर्धारित फॉर्मुला नहीं है।”
उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन का भी शो पर बुरा प्रभाव पड़ा है। उन्होंने कहा, ”जून में शूटिंग के दोबारा से शुरू होने के बाद सेट पर बहुत अधिक रिस्ट्रिक्शन लग गई हैं। सोशल डिस्टेंसिंग और कम क्रू मेम्बर के मौजूद होने से भी इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचा है।”
एक्ट्रेस ने कहा कि शो के सेट पर उनकी सभी लोगों के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी। उन्होंने कहा, केवल पार्थ ही नहीं बल्कि कई अन्य को-स्टार्स के साथ भी मेरी अच्छी जमने लगी थी। उनमें से कुछ को मैं पहले से जानती थी लेकिन पार्थ और मैं शो के सेट पर ही दोस्त बनें। अगर दो एक्टर एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हों तो स्क्रीन पर उनकी कैमिस्ट्री निखर कर आती है। 
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सेट पर होने वाली मस्ती को याद करेंगी तो उन्होंने कहा, ”मैं सुबह जल्दी उठने वाली इंसान नहीं हूं। मुझे सुबह जल्दी उठना बिल्कुल पसंद नहीं है। इस वजह से मैं अपने इस वक्त को भी एन्जॉय कर रही हूं। हालांकि, मैं सेट पर होना, मस्ती करना, एक दूसरे की टांग खींचना और ब्रेक्स के दौरान एक दूसरे के साथ मज़ाक करना बहुत याद कर रही हूं।”

कुछ हटके किरदार निभाना चाहती हैं एरिका

Instagram

एरिका ने कहा कि अब वह वॉरियर प्रिंसेस का किरदार निभाना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ”मैं अब कुछ ऐसा करना चाहती हूं, जो मैंने आज तक नहीं किया है। शायद एक वॉरियर प्रिंसेस का किरदार बहुत अच्छा होगा।”

28 Sep 2020

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text