home / Hindi
ekta kapoor

‘गुडबाय’ के ट्रेलर लॉन्च पर फूट-फूट कर रोईं एकता कपूर, VIDEO में बताया उन्हें किस बात का है डर

यूं तो फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ज्यादातर मौकों या इवेंट पर हंसते-मुस्कुराते हुए नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में हुए ‘गुडबाय’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वो काफी इमोशनल नजर आईं। मीडिया से बातचीत के दौरान एकता ने अपने सबसे बड़े डर का जिक्र किया और उसे बताते हुए वो कैमरे के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगीं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और सुनील ग्रोवर स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर मुंबई के मल्टीप्लेक्स में एक शानदार इवेंट रखा गया। जिसमें फिल्म की कास्ट के साथ-साथ प्रोड्यूसर एकता कपूर भी शामिल हुई थीं। मीडिया राउंड के दौरान अचानक एकता कपूर इमोशन हो गई और देखते ही देखते उन्होंने रोना शुरू कर दिया। उनका ये हाल देखकर वहां बैठे सभी लोग हैरान हो गये। 

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में जब दिखा कि रश्मिका मंदाना की मां यानी नीना गुप्ता की मौत हो जाती है और उनके अंतिम संस्कार को लेकर रश्मिका और अमिताभ बच्चन में बहस होती है। इसी बात को लेकर एकता कपूर काफी इमोशनल हो गई और कहा, ‘मां-बाप के जाने के दुख से बड़ा कोई दुख नहीं होता। पता नहीं लोग इसे कैसे डील करते है। हम सबने अपने पैरेंट्स के साथ बहुत बहस की है। हम सबने अपने पैरेंट्स को बहुत सी चीजें बोली भी हैं, गुस्सा भी किया है लेकिन एक वक्त ऐसा होता है। जब आपको एक डर होता है’। 

एकता ने ये भी बताया कि, ‘कहा जाता है कि सबसे कठिन जर्नी वो होती है जब आपको जन्म देने वाले आपके साथ नहीं होते हैं। वो डर…वो फियर, मुझे नहीं पता लोग सहते हैं और बिना उनके कैसे रह पाते हैं। इसलिए यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. फिल्म एक परिवार के बारे में है।’ ये बताते हुए वो फफक-फफक कर रो पड़ीं। 

देखिए ‘गुडबाय’ फिल्म का ट्रेलर (Goodbye Trailer) –

फिल्म के ट्रेलर में दो पीढ़ियों के बीच का अंतर देखने को मिल रहा है. कुल मिलाकर ये  कम्प्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आपको कॉमेडी, नोकझोंक और इमोशन का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा। बता दें कि विकास बहल ने निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दक्षिण की फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ‘गुडबाय’ जिंदगी, परिवार और रिश्तों पर आधारित एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

07 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text