home / एंटरटेनमेंट
एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ के लिए फैंस से मांगा एक्ट्रेस के नाम का सुझाव, जानिए क्या मिला जवाब

एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ के लिए फैंस से मांगा एक्ट्रेस के नाम का सुझाव, जानिए क्या मिला जवाब

एकता कपूर (Ekta Kapoor) बहुत ही जल्द अपने सुपरनैचुरल ड्रामा ‘नागिन’ का 6th सीजन रिलीज करने वाली हैं, जिसकी कास्टिंग इन दिनों चल रही है। नागिन हमेशा से टीवी के मोस्ट पॉपुलर धारावाहिकों में से एक रहा है। ऐसे में फैंस के मन ये सवाल बार-बार उठ रहा है कि आखिर इस बार एकता कपूर की नागिन कौन होगी? वैसे बीते दिनों ये खबर आई थी कि एकता ने नागिन 6 के लिए टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और रूबीना दिलैक को पसंद कर लिया है। 

लेकिन हाल ही में एकता ने ख़ुद एक पोस्ट शेयर कर ये साफ कर दिया है कि फिलहाल उन्होंने अभी तक कोई भी नाम नागिन 6 के लिए फाइनल नहीं किया है। जी हां, एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों से नागिन 6 की कास्टिंग पर सुझाव मांगा है कि वो किस हीरोइन को इस शो में देखना चाहते हैं?

एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर नागिन 6 का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें कहा जा रहा है कि इस बार नागिन बदल रही है। इस प्रोमो के साथ निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, ”#NAGIN6 के लिए अभी तक किसी को कास्ट नहीं किया गया है! आप सभी लोगों के सुझाव चाहिए। अभी-अभी COVID से रिकवर किया है, लेकिन मांसपेशियों में ऐंठन और पेट के संक्रमण ने कुछ नामों को सुना है जिन्हें कन्फर्म बताया जा रहा है। अरे भाई / बहन अभी तक किसी से संपर्क तक नहीं किया गया है और ना ही कोई नाम फाइनल हुआ है। आप लोग सुझाव दें।”

हालांकि एकता कपूर की इस पोस्ट पर ज्यादातर फैंस ने टीवी की जानी-मानी अदाकारा रुबना दिलाइक (Rubina Dilaik) को नागिन 6 के लिए चुना है। वैसे पिछले लंबे समय से फैंस सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक के नाम को नागिन 6 के लिए बता रहे हैं। हालांकि, रुबीना दिलैक के अलावा लोगों ने हिना खान, अनिता हंसनंदानी, सुरभी ज्योति और तेजस्वी प्रकाश का भी नाम लिया है। लेकिन ये तो तय है कि नागिन 6 के लिए किस एक्ट्रेस पर मुहर लगेगी ये आखिरी फैसला तो एकता कपूर का होने वाला है। खैर ये तो जल्द पता चल ही जायेगा। वैसे तब तक के लिए आप टीवी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। क्योंकि यहां आपको मिलेगी टीवी गलियारों से जुड़ी ढेर सारी गॉसिप!

17 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text