home / एंटरटेनमेंट
‘अंतिम’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं दिशा पाटनी के लुक के हो रहे हैं चर्चे, लोग बोलने लगे – सर्जरी करवाई है

‘अंतिम’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं दिशा पाटनी के लुक के हो रहे हैं चर्चे, लोग बोलने लगे – सर्जरी करवाई है

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइन ट्रुथ’ आज रिलीज हो गई है। सलमान खान के साथ आयुष शर्मा इस फिल्म में नजर आ रहे हैं और इसे महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में ‘अंतिम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया गया था, जिसमें फिल्मी दुनिया के कई सितारे और सलमान खान के खास दोस्त भी नजर आए। वहीं इस इवेंट में एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भी नजर आईं और अपने लुक को लेकर सुर्खियों में छा गईं। 

इवेंट के फोटोज और वीडियोज वायरल होने के बाद लोग दिशा पाटनी के लुक्स पर कॉमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों को लग रहा है कि दिशा ने सर्जरी करवाई है। वहीं बहुत से लोग कह रह हैं कि उनकी शक्ल बदली-बदली सी नजर आ रही है और वो नोरा जैसी लग रही हैं। 

दरअसल, जब इवेंट की सोशल मीडिया पर जब दिशा पाटनी की तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने उनके लुक्स पर जमकर कमेंटबाजी की। अंतिम के प्रीमियर पर दिशा पाटनी येलो टॉप और आइस ब्लू जींस पहनकर पहनकर पहुंची थीं। अंतिम के प्रीमियर पर दिशा पाटनी येलो टॉप और आइस ब्लू जींस पहनकर पहनकर पहुंची थीं।

वैसे तो दिशा काफी स्टाइलिश लग रही थीं लेकिन इस बार एक्ट्रेस के स्टाइल से ज्यादा उनका बदला चेहरा हाइलाइट हो रहा था। एक यूजर ने तो उनकी फोटो पर लिखा है, ”अच्छा खासा चेहरा था तो प्लास्टिक सर्जरी क्यों करवा ली?” वहीं कुछ यूजर लिखते हैं उनकी बदली हुई नाक, आइब्रोज पतली करवाने की वजह से उनका चेहरा बदला-बदला सा दिख रहा है।

आपको बता दें कि दिशा पाटनी सलमान खान की ‘राधे’ फिल्म की को-स्टार हैं और ‘भारत’ में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह ‘एक विलन रिटर्न्स’ में दिखेंगी। मूवी में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी होंगे।

26 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text