home / एंटरटेनमेंट
कहां हम कहां तुम : दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के एक इमोशनल सीन ने जीता फैंस का दिल

कहां हम कहां तुम : दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के एक इमोशनल सीन ने जीता फैंस का दिल

टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) में एक सर्जन और एक्ट्रेस की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं रखी है। अपने अलग कॉन्सेप्ट के बलबूते यह सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है। फिलहाल के कुछ एपिसोड्स में तो इन दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने ट्विटर पर भी आग लगा दी है।

रोनाक्षी ने बनाया दीवाना

टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) इसमें जाने-माने हार्ट सर्जन डॉ. रोहित सिप्पी की भूमिका अदा कर रहे हैं। इन दोनों की दमदार एक्टिंग और सिज़लिंग केमिस्ट्री ने इस सीरियल को टीआरपी चार्ट में ऊंचे पायदान पर पहुंचा दिया है।

लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिलकर रोमांटिक हुए दीपिका-शोएब

नफ़रत से शुरू हुआ दोनों का रिश्ता अब दोस्ती के पड़ाव तक पहुंच चुका है। रोनाक्षी के नाम से लोकप्रिय यह जोड़ी बहुत कम समय में ही दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन चुकी है।

Instagram

बदल रहे हैं दोस्ती के मायने

सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में दिखाया जा रहा है कि डॉ. रोहित सिप्पी (करण वी ग्रोवर) चार साल से एक लड़की राइमा से प्यार करते हैं। वे एक जाने-माने हार्ट सर्जन हैं और राइमा के अलावा उनसे किसी की भी सर्जरी बिगड़ी नहीं है। इस कारण वे काफी अपराधबोध में भी हैं। हालांकि, हालिया ट्रैक की बात करें तो सोनाक्षी (दीपिका कक्कड़) और रोहित फेक लव बर्ड्स बनकर घरवालों को भ्रमित कर रहे हैं, मगर सोनाक्षी के दिल में रोहित के लिए ख़ास जगह बनने लगी है।

दीपिका कक्कड़ को पता चला एक बेडरूम सीक्रेट

एक मर्डर केस की प्राइम सस्पेक्ट होने के कारण सोनाक्षी को पूछताछ के लिए पुलिस हेडक्वॉर्टर्स ले जाया जाता है, जहां रोहित भी पहुंच जाते हैं। वे मंत्री जी से स्पेशल परमीशन लेकर सोनाक्षी से इंटरोगेशन केबिन में मिलने भी जाते हैं।

Instagram

सामने आया रोहित का इमोशनल अंदाज़

डॉ. रोहित सिप्पी (करण वी ग्रोवर) का किरदार काफी प्रैक्टिकल दिखाया गया है, मगर सोनाक्षी को इस मुसीबत में फंसा देखकर वे काफी इमोशनल हो जाते हैं। सोनाक्षी (दीपिका कक्कड़) को गले लगाकर उसे आश्वासन देते हैं कि वे हमेशा उसके साथ हैं। इस सीन को देखकर करण वी ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ के फैंस भी ख़ासे इमोशनल हो रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ इस सीन की तारीफों के पुल बांध दिए हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर #ronakshi को ट्रेंड भी करवा दिया है। आने वाले कुछ एपिसोड्स में जहां राइमा कोमा से बाहर आने वाली हैं, वहीं रोहित और सोनाक्षी भी एक-दूसरे के और करीब आने लगेंगे।

Instagram

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

05 Sep 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text