106 दिन बाद एक- दूसरे से मिलकर रोमांटिक हुए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम | POPxo

106 दिन बाद एक- दूसरे से मिलकर रोमांटिक हुए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

106 दिन बाद एक- दूसरे से मिलकर रोमांटिक हुए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

ढेर सारी गॉसिप्स, मस्ती, चैलेंजेस के बाद आखिरकार बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का धमाल खत्म हो चुका है। अपने सभी प्रतियोगियों को हराकर ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इस सीज़न की विजेता बन चुकी हैं। दीपिका कक्कड़ ने फाइनल मुकाबले में श्रीसंत (Sreesanth) को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। 106 दिन तक बिग बॉस के घर में रहने के दौरान दीपिका को अपने पति शोएब व पूरी फैमिली का काफी सपोर्ट मिला।


दीपिका को देख रोमांटिक हुए शोएब


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का प्यार बिग बॉस के घर में छाया रहा। शो के दौरान दीपिका अपने पति शोएब की जैकेट पहने ही नज़र आईं। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद शोएब ने काफी रोमांटिक अंदाज़ में दीपिका का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी। दीपिका के घर पहुंचने पर शोएब अपनी बांहों में भरकर अंदर तक ले गए और फिर वहां उनकी जीत की खुशी में केक काटा गया। बिग बॉस 12 की ट्रॉफी के साथ ही दीपिका कक्कड़ ने विजेता के तौर पर 30 लाख रुपये भी जीते हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by SHΩΔIβ & DIPIҜΔ IβRΔHIM ҒC (@teamshoaibdipika) on




शोएब के लिए दीपिका बनीं शायर


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे और 2018 में दोनों ने शादी कर एक- दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया था। बिग बॉस के घर में होने के कारण दीपिका लंबे समय तक शोएब से दूर रहीं और लगता है कि इस दूरी ने उनके बीच के प्यार को बढ़ा दिया है। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद दीपिका ने अपनी और शोएब की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर एक शायरी लिखी है - ‘और क्या चाहिए ज़िंदगी से.. जब आप साथ हो.. नज़र नहीं हटती आपके चेहरे से.. आप ही हमारी ज़िंदगी का नूर जो हो..’।


dipika-kakar-shoaib-ibrahim


भाई की बदौलत मिली जीत


दीपिका कक्कड़ पूरे शो के दौरान काफी संजीदगी से खेलती रहीं। परिवार से दूर रह रहीं दीपिका ने बिग बॉस के घर में श्रीसंत को अपना भाई बना लिया था। भाई- बहन के रिश्ते की गंभीरता को समझते हुए श्रीसंत पूरे शो के दौरान दीपिका के साथ खड़े रहे और माना जा रहा है कि इससे दीपिका की जीत की राह आसान हो गई थी। शो खत्म होने के बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी और श्रीसंत की फोटो शेयर कर लिखा है कि उनका और श्रीसंत का भाई- बहन का रिश्ता सारी ज़िंदगी का है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on




दीपिका कक्कड़ को जीत की बधाई!


ये भी पढ़ें :


बिग बॉस 12 - दीपिका कक्कड़ को पता चला एक बेडरूम सीक्रेट


बिग बॉस 12 - अनूप जलोटा करेंगे जसलीन मथारू का कन्यादान


ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ को विदा कराने आए उनके पति शोएब