home / Hindi
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के रिश्ते पर इस एक्टर ने लगाई मुहर, जानिए पूरी डिटेल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के रिश्ते पर इस एक्टर ने लगाई मुहर, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) की पिछले काफी समय से जहीर इकबाल के साथ लव अफेयर की खबरें आ रही थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर पक्की मुहर नहीं लगाई। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल होती इनकी तस्वीरों के बाद सोनाक्षी के फैंस को सबूत की जरूरत नहीं है कि वो जहीर इकबाल के साथ रिश्ते में हैं। 

लेकिन अब सोनाक्षी और जाहिर के दोस्त और एक्टर वरुण शर्मा ने उनके रिश्ते पर मुहर लगाते हुए दोनों की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की है। यही नहीं उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ लिखा है, ‘ओये होये .. इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी’। 

बता दें, हाल ही में दोनों को मुंबई के एक आलीशान रेस्टोरेंट में एक साथ डिनर करते हुए देखा गया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वो अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ खिलखिलाती दिख रही हैं। सोनाक्षी और जहीर एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं और फैंस भी इन्हें साथ देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं जब दोनों को साथ देखा गया है। इससे पहले भी कई बार सोनाक्षी और जहीर की एक साथ तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। दोनों एकसाथ खुलकर पोज देते और मस्ती करते हमेशा नजर आते हैं। यही नहीं कुछ समय पहले तो जहीर इकबाल के एक पोस्ट में दोनों खुलकर एक दूसरे को ‘I Love You’ भी बोलते नजर आए थे। 

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे के मौके पर जहीर ने उनको विश करते हुए कुछ वीडियो पोस्ट किए, जिसके कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जहीर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे सोनाक्षी, मुझे ना मारने के लिए थैंक्यू, I love You, इसी तरह आपको खाना, फ्लाइट, लव और खुशियां मिले।’  जहीर के इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू, Love uu, अब मैं आ रही हूं तुम्हें मारने।’

बता दें कि जहीर ने सलमान खान की फिल्म ‘द नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जहीर और सोनाक्षी सिन्हा की मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी। जहीर के पिता सलमान के अच्छे दोस्त हैं। जहीर कुछ समय से सलमान से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं, जहां उनकी मुलाकात सोनाक्षी से हुई और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी और जहीर एकसाथ फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आने वाले हैं। 

16 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text