home / Hindi
चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने शेयर किया पांव मे चोट लगने से लेकर सर्जरी तक की जर्नी का VIDEO

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने शेयर किया पांव मे चोट लगने से लेकर सर्जरी तक की जर्नी का VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। धनश्री वर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब फैंस उनकी वीडियो के दीवाने होते जा रहे हैं। हाल ही में शेयर की गई उनकी एक वीडियों को देखकर फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं। धनश्री का ये वीडियो डांस का नहीं है बल्कि चोट लगने से लेकर उनके घुटने की सर्जरी की जर्नी का है। 

दरअसल, एक डांस सेशन के दौरान धनश्री का एसीएल लिगामेंट चोटिल हो गया था। इसलिए उसकी सर्जरी करनी पड़ी। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह चैंपियन हैं और ठीक होने के बाद जल्द ही वापसी करेंगी।

धनश्री ने अपने इस वीडियो में यह भी दिखाया कि डांस रिहर्सल के दौरान वह कैसे चोटिल हुई थीं। घायल होने से लेकर सूजे हुए घुटने, फिजियोथेरेपी और सर्जरी के बाद की रिकवरी की छोटी-छोटी क्लिप्स इस वीडियो में देखने को मिलती है। वह अस्पताल में वॉकर का इस्तेमाल करते हुए भी देखी गईं। धनश्री ने खुद को साहसी और आत्मविश्वास से भरपूर दिखाया है।

आप भी देखिए ये वीडियो –

धनश्री ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा मैं एक चैंपियन हूं और आप मुझ शेर से ज्यादा दहाड़ते हुए सुनेंगे। अकेले लड़ने के लिए मजबूत बने और अपनी बारी की प्रतीक्षा करने के लिए बुद्धिमान बनें। कठिन समय आएगा और जाएगा, लेकिन अपने आसपास को समझे और हर अनुभव सीखें। मुझे कुछ समय लगा लेकिन अब मैं तैयार हूं।

आपको बता दें धनश्री ने अपनी चोट के बारे में 21 अगस्त को बताया था। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था,  ”वह डांस के दौरान गिर गई थीं और उनके घुटने में गंभीर चोट लगी है। उनका एक लिगामेंट टूट चुका है और फिर से डांस करने के लिए उन्हें सर्जरी करानी होगी। सर्जरी के बाद फिर से डांस शुरू करने में उन्हें महीनों का समय लगेगा। वो फिलहाल काफी दर्द में हैं और बेड रेस्ट पर हैं। उनके लिए घर के अंदर टहलना भी बहुत मुश्किल है।”

वैसे हर किसी के लाइफ में अप्स एंड डाउन तो आते ही रहते हैं। लेकिन मुश्किल समय का बहादुरी से सामना करना हमारे साहस और आत्मविश्वास को और बढ़ा देता है। धनश्री के इस वीडियो से लोगों को मुश्किल समय में स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव एटीट्यूड बनाये रखने की वाकई सीख मिली है।

08 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text