home / वेडिंग
देवोलीना भट्टाचार्जी ने अचानक बॉयफ्रेंड विशाल सिंह से की सगाई, Pics में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए आईं नज़र

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अचानक बॉयफ्रेंड विशाल सिंह से की सगाई, Pics में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए आईं नज़र

फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है क्योंकि कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन्स डे आने वाला है लेकिन लगता है कि कपल ने अभी से ही इसे सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है और इसी तरह के एक कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी सगाई की जानकारी साझा की है। जी हां, हम यहां टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और एक्टर विशाल सिंह की बात कर रहे हैं और दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें भी कई बार सामने आई हैं। 

हालांकि, दोनों ने पहले कभी अपने रिलेशनशिप  के बारे में कोई बात नहीं कही लेकिन आज दोनों ने अपनी सगाई की जानकारी देते हुए फैंस को सरप्राइज कर दिया है। दोनों ने अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। इन तस्वीरों में देवोलीना अपनी डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। 

इन तस्वीरों में देवोलीना और विशाल दोनों ही काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। आप इन तस्वीरों में विशाल को घुटने पर बैठकर एक्ट्रेस को प्रपोज करते हुए देख सकते हैं और इस दौरान वह अपने लेडी लव को बुके भी देते हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक जैसी तस्वीरें ही शेयर की हैं और कैप्शन में इट्स ऑफिशियल लिखा है। दोनों के तस्वीरों को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स के शुभकामनाओं के कमेंट आने लगे हैं। 

यहां आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में पोल टास्क के बाद देवोलीना को लगी चोट के कारण उन्हें एक सर्जरी करानी पड़ी है। अब वह पहले से बेहतर हैं और वापस अपने घर आ गई हैं। अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए देवोलीना ने लिखा था, मेरी बिग बॉस 15 की जर्नी एक रोलर कोस्टर राइड थी। मैंने मेंटली, फिजिकली और इमोशनली बहुत सारे अप्स और डाउन देखें। जैसा कि आप सब जानते हैं कि एक टास्क के दौरान मुझे काफी चोट लगी थी और इस वजह से घर से बाहर आते ही मुझे तुरंत नर्व डीकंप्रेशन की सर्जरी करानी पड़ी। 

इस पोस्ट में उन्होंने ये भी लिखा था कि उनका आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि इससे अपनी मां और भाई के पास ना होते हुए कैसे डील करें और उनके पास इस बारे में सोचने का भी वक्त नहीं था। इस वजह से उन्हें तुरंत ही सर्जरी के लिए जाना पड़ा। साथ ही देवो ने लिखा, इस मुश्किल समय में भगवान में मेरा विश्वास बढ़ गया है। 

दोनोंं की सगाई के लिए हम बेहद ही खुश हैं और अब हम दोनों की शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और टीवी सेलब की ड्रीमी वेडिंग देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:
देवोलीना भट्टाचार्जी की बिग बॉस 15 में लगी चोटों के लिए हुई सर्जरी, कहा- ‘मेरा आत्मविश्वास टूट गया’
मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने शादी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर दिया पहला पब्लिक अपीयरेंस, देखें Pics
नताशा दलाल नहीं चाहतीं कोई ‘वरुण धवन की पत्नी’ के नाम से उन्हें जानें, बताई ये वजह

02 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text