home / एंटरटेनमेंट
Video: दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर मां के साथ आईं नजर, एक्ट्रेस के हाथ में वेडिंग रिंग न दिखने पर फैंस हुए परेशान

Video: दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर मां के साथ आईं नजर, एक्ट्रेस के हाथ में वेडिंग रिंग न दिखने पर फैंस हुए परेशान

एक्टर दीपिका पादुकोण, अस्पताल से बाहर आने के बाद गुरुवार रात को एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। दीपिका इस दौरान अपनी मां उजाला पादुकोण के साथ नजर आईं और वह उनके साथ किसी unknown destination पर जा रही थीं। पैप्स द्वारा शेयर की गई वीडियो में दीपिका अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दीं।

इस दौरान दीपिका हाई-नेक टॉप, स्ट्राइप्ड स्वेटशर्ट में नजर आईं, जिसे उन्होंने डेनिम जीन्स और बूट्स के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने बालों को बन में बांध रखा था और साथ ही फेस मास्क भी पहना हुआ था। एक्ट्रेस ने टर्मिनल गेट पर एंट्री करने से पहले कुछ सेकेंड के लिए रुक कर कैमरा के लिए पोज किया था।

इस हफ्ते की शुरुआत में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं थीं, जिनमें बताया गया था कि एक्ट्रेस को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उन्हें uneasy महसूस हो रहा था और इसी वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनके काफी सारे टेस्ट किए गए थे। जानकारी के मुताबिक अब दीपिका की तबियत पहले से बेहतर है।

दीपिका को एयरपोर्ट पर देखकर फैंस ने उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआएं दी हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, ”मुझे लगता है कि वह यूएस जा रही हैं अपने हार्ट का ट्रीटमेंट कराने के लिए… उन्हें कोई दिल की बीमारी है। जल्दी ठीक हो जाइए।” साथ ही इस दौरान दीपिका के हाथ में उनकी वेडिंग रिंग भी नहीं दिखाई दी, जिसकी वजह से भी फैंस थोड़ा परेशान हो गए। दरअसल, ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण को उस वक्त अस्पताल ले जाया गया था, जब वह अपने प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं। वह प्रभास के साथ हैदराबाद में इसकी शूटिंग कर रही थीं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की दिल की धड़कनें एकदम से तेज हो गईं थी और इस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि, दीपिका ने दोनों में से किसी भी रिपोर्ट्स को कंफर्म नहीं किया है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद वह अब जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी।

30 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text