home / एंटरटेनमेंट
खत्म हुआ इंतजार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापस लौट रही हैं दायाबेन दिशा वकानी

खत्म हुआ इंतजार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापस लौट रही हैं दायाबेन दिशा वकानी

सब टीवी का मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस शो में दिशा वकानी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब जल्द ही फैंस की ख्वाहिश पूरी होने वाली हैं, क्योंकि आप सबकी चहेती दयाबेन शो में फिर से वापसी कर रही हैं।

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दयाबेन का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी दो महीनों के अंदर ही शो पर वापस लौटने वालीं हैं। मेकर्स ने उन्हें लास्ट अल्टीमेटम दे दिया है कि अगर वो वापस नहीं आई तो जल्द ही उनकी जगह नई दयाबेन को लाया जाएगा। इसीलिए उन्होंने वापस आने का फैसला कर लिया है।

दरअसल, शो के सबसे पॉपुलर किरदार में से एक दयाबेन की भूमिका के लिए घर-घर प्रसिद्ध दिशा वकानी ने अपनी बेटी के जन्म पर शो से 2017 में ब्रेक लिया था। तब से कई बार ऐसी चर्चाएं हुई कि शो में जल्दी ही दिशा वकानी वापसी करेंगी, लेकिन उन्होंने कभी भी इन बातों को कंफर्म नहीं किया था। ऐसी चर्चाएं भी होती रही हैं कि एक्ट्रेस शो में वापसी के लिए अधिक फीस मांग रही हैं, जिसके लिए निर्माता राजी नहीं थे। इसके बाद दिशा दूसरी बार मां बनी और फिर से लंबी छुट्टियों पर चली गई। लेकिन अब मेकर्स ने आखिरी बार दिशा वकानी से पूछा है कि वो फिर से वापस आयेगी या नहीं, क्योंकि दर्शक दयाबेन के किरदार को शो में काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के साथ दिशा वकानी का कॉन्ट्रैक्ट अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए उन्हें फिर से शो में लाने की कोशिशें चल रही हैं। फैंस के साथ-साथ मेकर्स भी यही चाहते हैं कि दिशा वकानी ही वापस आएं। लेकिन अगर वो वापस आने के लिए तैयार नहीं हुईं तो रिप्लेस होना पक्का है। 

वैसे आपको बता दें कि अभी हाल ही में शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा को भी रिप्लेस किया जा चुका है। लेकिन दर्शक सचिन श्रॉफ को तारक मेहता के किरदार में देखकर काफी नाराज हो गए और उन्होंने जबरदस्त तरीके से असित मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन अब दयाबेन को लेकर भी मेकर्स को कुछ ऐसी चिंता सता रही है। हालांकि इस राज से अक्टूबर तक पर्दा उठ ही जाएगा कि आखिर शो में दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ही नजर आयेंगी या फिर कोई और एक्ट्रेस।

30 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text