home / एंटरटेनमेंट
बेटी जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी के साथ करने पर भड़के बोनी कपूर, लोगों से की ये अपील

बेटी जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी के साथ करने पर भड़के बोनी कपूर, लोगों से की ये अपील

बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिये तैयार हैं। इनमें से एक है जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बोनी कपूर ने श्रीदेवी और जान्हवी के बीच की गई तुलना पर चुप्पी तोड़ी है और लोगों से एक खास अपील भी की है।

दरअसल, मिली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जाह्नवी कपूर के साथ उनके पिता और फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी मौजूद थे। लॉन्च पर उनसे जाह्नवी और श्रीदेवी के बीच तुलना के बारे में पूछा गया। पत्रकार को बीच में रोकते हुए बोनी कपूर ने जाह्नवी की तुलना उसकी मां श्रीदेवी न करने की अपील की।

बोनी कपूर ने रखा अपना पक्ष 

इसके बाद बोनी ने श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की तुलना पर बात करते हुए कहा, ”किसी किरदार को समझने और उसका हिस्सा बनने का सबका अपना-अपना मेकैनिज़्म होता है। ये श्रीदेवी की सबसे बड़ी खासियत थी और जाह्नवी भी ठीक उसी तरह किरदार चुनती है और उनमें समाने की कोशिश करती है। वो उस किरदार को निभाती नहीं, वो किरदार बन जाती है। इसीलिए उसने जो भी फिल्में की हैं, उसमें आपको ग्रोथ नज़र आ रही है।”

वो आगे कहते हैं, ”श्रीदेवी को नॉर्थ इंडिया की जनता ने तब देखा, जब वो साउथ में 150-200 फिल्में कर चुकी थीं। इससे उन्हें अपने किरदारों को समझने में मदद मिली। मेरी बेबी (जाह्नवी) ने तो अपनी जर्नी बस शुरू की है. उसके काम की तुलना उसकी मां के साथ मत करिए।”

कई बार हुई आलोचना

वैसे आपको बता दें, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद भी उन्होंने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही’, ‘गुड लक जेरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन करियर के हर पड़ाव पर उनकी तुलना उनकी मां एक्ट्रेस श्रीदेवी से की जाती थी। जाह्नवी कपूर को लेकर कई बार ये भी आलोचना हुई कि वो अपनी मां की तरह एक्टिंग नहीं सीख पाई और न ही फिल्म जगत में खरी उतर पाईं।

इस दिन रीलिज होगी फिल्म

बात करें फिल्म ‘मिली’ की तो ये मलयालम फिल्म Helen की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है। ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है।

17 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text