home / एंटरटेनमेंट
बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए शेयर की PIC, कहा- ”आराम करने में कोई मजा नहीं है, जब…”

बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए शेयर की PIC, कहा- ”आराम करने में कोई मजा नहीं है, जब…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। एक्ट्रेस जल्द ही डिलीवरी करने वाले हैं और अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाली हैं। लेकिन जिसने भी कहा है कि प्रेग्नेंसी बहुत ही आसान हैं उन्हें बिपाशा से बात करनी चाहिए क्योंकि बिपाशा इन दिनों बेड रेस्ट पर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रेग्नेंसी स्ट्रगल के बारे में बताया है। नोट में उन्होंने मेंशन किया कि वह खुद को शांत रख रही हैं और बेड रेस्ट कर रही हैं क्योंकि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया है।

बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी

नोट में उन्होंने लिखा कि बेड रेस्ट उस वक्त बिल्कुल भी मजेदार नहीं होता है जब आपको बहुत सारी चीजें करनी हों। लेकिन इसके साथ वह गाना, जस्ट चिल… जस्ट चिल गा रही हैं, ताकि वह खुद को शांत रख सकें। नोट में बिपाशा ने लिखा, ”बेडरेस्ट बिल्कुल मजेदार नहीं होता है जब आपको बच्चे के स्वागत से पहले बहुत सारा काम करना हो।”

इससे पहले एक लीडिंग मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीनों के बारे में अपनी स्ट्रगल के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि उन्होंने काफी वजन घटा लिया था क्योंकि उन दिनों वह बहुत ही मुश्किल से कुछ भी खा-पी पाती थीं। उन्हें दिन भर बीमार लगता था और वह पूरा वक्त बेड पर या फिर लू में होती थीं। अन्य चैलेंज उनके लिए एक्सरसाइज ना करना था। उन्होंने कहा था, ”यहां तक कि मुझे वर्कआउट करना और ट्रेनिंग करना बंद करना पड़ा जो मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि मुझे सीखना था कि किस तरह से लेटा जाता है और केवल आराम किया जाता है लेकिन मेरे लिए ये मुश्किल था क्योंकि मैं इन-कंट्रोल इंसान हूं।”

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने स्पेशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें:
बिपाशा बसु हैं प्रेग्नेंट, जल्द करण सिंह ग्रोवर के साथ पहले बच्चे का करने वाली हैं स्वागत
बिपाशा बसु के लिए आसान नहीं रही प्रेग्नेंसी की यह जर्नी, एक्ट्रेस ने कहा – ‘पूरा दिन रहती थी बीमार’

31 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text