home / एंटरटेनमेंट
बिपाशा बसु के लिए आसान नहीं रही प्रेग्नेंसी की यह जर्नी, एक्ट्रेस ने कहा – ‘पूरा दिन रहती थी बीमार’

बिपाशा बसु के लिए आसान नहीं रही प्रेग्नेंसी की यह जर्नी, एक्ट्रेस ने कहा – ‘पूरा दिन रहती थी बीमार’

बिपाशा बसु ने पिछले महीने फैंस को तब हैरान कर दिया था, जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद से ही वह हमारे इंस्टा-फीड पर अपनी क्यूट तस्वीरें और वीडियो के साथ छाई हुई हैं। लेकिन इस खूबसूरत स्माइल के पीछे स्ट्रगल और मुश्किलों की एक कहानी है, जिसके बारे में किसी को नहीं पता है। हाल ही में एक लीडिंग डेली के साथ की गई बातचीत में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की पहली तिमाही के बारे में बात की।

Instagram

बिपाशा ने कहा, ”कितनी भी प्लैनिंग मुझे इस वक्त के लिए तैयार नहीं कर सकती थीं कि आगे क्या आने वाला है। मेरी प्रेग्नेंसी के पहले कुछ महीने काफी मुश्किल थे।” उन्होंने आगे कहा, ”लोग मॉर्निंग सिकनेस के बारे में बात करते हैं लेकिन मैं दिन भर बिमार रहती थी। या तो मैं अपने बैड पर होती थी या फिर बाथरुम में। मैं बहुत मुश्किल से कुछ भी खा पाती थी और मेरा वजन भी कम हो गया था। कुछ महीने बीतने के बाद ही मुझे लगा कि बीमारी की यह भयानक लहर कम हो गई है। मुझे किसी तरह की क्रेविंग नहीं हुई और मेरी बॉडी इस तरह से वायर्ड नहीं है। हालांकि, कभी-कभी मेरा नमक खाने का मन करता था और मुझे मीठा खाने का मन नहीं करता था। यह नॉर्मली से बदल गया है क्योंकि मेरा स्वीट-टुथ हमेशा रहा है लेकिन लगता है कि बेबी को यह नहीं चाहिए।”

इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने यह भी बताया कि वह अब एक अच्छे स्पेस में हैं। पेरेंट्स अभी नेस्टिंग फेज में हैं। बेबी प्रोडक्ट्स खरीदने से लेकर एक्सेल शीट बनाने तक दोनों अपने बेबी के अराइवल के लिए पूरी तरह से तैयार हो रहे हैं। बिपाशा ने कहा, ”हमारे घर में हर चीज अब बेबी की है। हर जगह बेबी जोन है। अब कुछ ऐसा नहीं है जो सिर्फ मेरा है या फिर करण का है।”

हमें यकीन है कि बसु-ग्रोवर बेबी को बहुत प्यार मिलने वाला है। हम मॉम-टू-बी को हेल्थ और हैप्पिनेस विश करते हैं।

28 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text