home / एंटरटेनमेंट
bigg boss latest promo

Bigg Boss 16 Day 11 Promo: गोरी नागोरी को श्रीजिता ने कहा स्टैंडर्ड लेस, इसपर छिड़ गया घर में बवाल

बिग बॉस 16 में जैसे जैसे दिन बीच रहे हैं, हर कंटेस्टेंट खुलकर सामने आ रहा है। अब तक जहां शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे जैसे बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो को देखकर ये कहना तय है कि घर में अब तक शांत बैठे कंटेस्टेंट्स अब अपना दम खम लोगों को दिखाने के लिए तैयार हैं।

शो के लेटेस्ट प्रोमो वी़डियो में घर के अंदर श्रीजिता को हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी को झगड़े के दौरान स्टैंडर्ड लेस कहते सुना जा सकता है। गोरी भी पूरे जोश में पूछती नजर आती हैं कि ऐसे कैसे कह सकती है वो। इतना ही नहीं, हमेशा शांत रहने वाले स्टैन को इस बात पर बहुत गुस्सा आता है कि कोई नागोरी को गंवार कैसे कह सकता है। वो पूरे गुस्से में चिल्लाते हुए कहते हैं कि सिर्फ इसलिए कि वो गांव से है। प्रियंका को भी वीडियो में कटाक्ष के अंदाज में कहते देखा जा सकता है कि सिर्फ इंग्लिश नहीं आने की वजह से कोई गंवार नहीं हो जाता है।

अब बिग बॉस के इस लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद हम तो रात के 10 बजने का इंतजार अभी से शुरू कर चुके हैं क्योंकि हमेशा लड़ाइयों से दूर रहने वाली गोरी को आज घर वालों के सामने अपने तेवर दिखाते देखना वाकई मजेदार होगा। इतना ही नहीं आज तो लगता है कि घर में हमेशा कूल रहने वाले स्टैन भी सबकी क्लास लगाते हुए दिखेंगे। 

बिग बॉस के अबतक के एपिसोड्स में गोरी काफी शांत दिखी हैं और उन्हें बिग बॉस ने घर में और एक्टिव होने की हिदायत भी दी थी। सलमान ने भी शुक्रवार को उन्हें घर में कंफर्टेबल रहने के लिए प्रोत्साहित किया था। गोरी ने इसके पहले कई बार घर में कहा था कि मैं क्या बोलूं, क्या करूं, कोई मेरा दोस्त नहीं है। हालांकि पिछले कुछ एपिसोड में उनकी और स्टैन की बॉन्डिंग अच्छी दिखी है।

ये भी पढ़े-

Bigg Boss 16 Day 9 Highlights: गौतम के कैप्टन बनते ही शालीन को मिला दंड और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

11 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text