home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 54 Highlights: अर्चना और साजिद खान के बीच हुई महाभारत, दिखाई एक-दूसरे की औकात जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 54 Highlights: अर्चना और साजिद खान के बीच हुई महाभारत, दिखाई एक-दूसरे की औकात जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 के घर में एक एपिक नॉमिनेशन टास्क हो रहा है जिसने घर को क्राइम सीन में बदल दिया। यहां तक ​​कि अर्चना गौतम भी एक्शन में वापस आ गई हैं और चिंगारी छोड़ रही हैं जिससे घर में भयंकर आग लग गई है। हमने इस सीज़न में सबसे ज्यादा नकली और दिन प्रतिदन रंग बदलने वाली दोस्ती देखी है। केवल टीना दत्ता और शालिन भनोट के रिश्ते में ही उतार-चढ़ाव नहीं आए हैं, बल्कि आज हमें प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच फिर से झगड़ा देखने को मिलेगा। लेकिन, राशन टास्क को लेकर साजिद खानऔर अर्चना गौतम के बीच एक बहुत बड़ी लड़ाई होने वाली है और इस बार यह बहुत बुरी हो सकती है। अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 54वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

घरवालों को साजिद ने भड़काया

साजिद शालिन और शिव से कहता है कि अर्चना को नज़रअंदाज़ कर देना चाहिए और उसके पास कोई सार्वजनिक समर्थन नहीं है। साजिद कहते हैं- अर्चना को भेजा गया है हमें भड़काने के लिए। जिसको 1200 वोट मिले हैं पब्लिक में उसे क्या सपोर्ट मिलेगा लोगों से। साजिद सुम्बुल को सिखाते हैं कि उसे प्रोवोग करो ताकि वो हाथ उठाए। 

प्रियंका ने अंकित को मारा ताना

अंकित, प्रियंका के लिए कॉफी लाते हैं और वह उसे पहली बार लाड़ प्यार करने के लिए ताना मारती है। उसका दावा है कि वह हर दिन अंकित के लिए ऐसा ही करती रही है। अंकित प्रियंका को ताना मारने से नाराज हो जाता है और अर्चना से कहते हैं कि प्रियंका हमेशा सही होती है, बाकी सब गलत। यह प्रियंका को प्रभावित करता है, और वे बहस करते हैं।

बाद में, प्रियंका अंकित के पास जाती है और उसे समझाती है कि वह उससे परेशान क्यों है। अंकित उसे बताते हैं कि यह केवल एक मजाक था और उसे हर चीज को इतनी गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। दूसरी ओर, खाना बनाने की ड्यूटी देर से शुरू करने के लिए अर्चना टीना और निमृत से लड़ती है।

प्रियंका अंकित को टॉर्चर करती दिख रही हैं

प्रियंका और अंकित के बीच कहासुनी जारी रहती है। वह अपनी नाराजगी व्यक्त करती है कि कैसे उसने अर्चना के साथ उसका मजाक उड़ाया। अंकित कहते हैं- अब मेरी मां की कसम अगर मैंने तुमसे मजाक कर लिया। इसपर प्रियंका रोना-धोना शुरू कर देती हैं और कहती हैं कि पूरी दुनिया के सामने तूमने से साबित करके रखा है कि मैं तु्म्हारे पीछे हूं, तुम्हें टॉर्चर करके रखती हूं।

घरवालों को मिला एक नया टास्क

बिग बॉस ने की नए राशन टास्क की घोषणा! घरवालों को मेकशिफ्ट ट्रक से राशन की खरीदारी के लिए जाना है। सभी कंटेस्टेंट्स एक गाड़ी में बैठे हुए हैं। कैप्टन शिव ठाकरे ड्राइवर हैं, और उन्हें हर एक बेडरूम से घरवालों के बाजार में आने और जितना हो सके उतना किराने का सामान लेने के लिए एक संकेत के रूप में ब्रेक मारना चाहिए, जब तक कि वह उन्हें रुकने का संकेत देने के लिए हॉर्न नहीं बजाते। बचा हुआ राशन सब शिव को चला जायेगा।

अर्चना और साजिद के बीच छिड़ी महाभारत

इसी बीच साजिद अर्चना पर वार करते हुए कहते हैं, ‘बाहर फेंकी गई है, रोते रोते.. नहीं मत निकालो।’ अर्चना भी चुप नहीं रहीं और पलटकर कहती हैं- ब्लैकमेल करना तो कोई आपसे सीखे। साजिद खान कहते हैं-हकाले जाने वाले लोगों को लगता है कि उनका बाप चलाता है शो। अपने लिए ये शब्द सुनकर अर्चना फिर साजिद को करारा जवाब देती हैं और कहती हैं, ‘मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे।’ बस साजिद का ये सुनकर खून खौल गया और वह गाड़ी से उतर जाते हैं। वह कहते हैं- तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर औकात देख अपनी। साजिद चीखते हुए कहते हैं कि अब मुझे फेंको बाहर, इसको प्रोवोकेशन लगता है न।

आपे से बाहर हो गई अर्चना

साजिद की औकात वाली बात सुनकर अर्चना आपे से बाहर हो गई। वो उनके जवाब में कहती है कि ‘मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी। चल निकल।’ इसके बाद साजिद का दिमाग सनक जाता है और वह अर्चना को मारने के लिए उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं। साजिद कहते हैं कि तुम बार पर गई, मेरा बाप 40 साल पहले गुजर चुका है। 

बिग बॉस से एक्शन लेने की गुजारिश

टीना और निमृत साजिद का साथ देने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। वे कहती हैं कि साजिद सर ने किसी का बाप बोला था, तुम्हारे पापा नहीं कहा था। प्रियंका कहती हैं कि उन्होंने किसी का बाप बोला था आपका बाप नहीं बोला था। साजिद बिग बॉस से इसपर एक्शन लेने को कहते हैं।

खुद सही साबित करने की कोशिश में अर्चना

अर्चना अपने आपको सही साबित करने की कोशिश करती हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं कि साजिद ने उनकी तरफ उंगली उठाकर उनके बाप की बात कही थी। अर्चना ने कहा मुझे गुस्सा तब आया जब वह उनके मां पर गए।

अर्चना पर नाराजगी जारी

साजिद कहते हैं कि रद्दी भर की औकात नहीं है उसकी और उसे प्रोवोग कर रहे हैं बिग बॉस। साजिद कहते हैं कि अर्चना ऐसा दिखाती है जैसे सबसे बेचारी वही है। साजिद अंकित से पूछते हैं कि मैंने कुछ गलत किया। अंकित कहते हैं किकिंग वाला एक्शन गलत था। प्रियंका अर्चना को अपने कमरे से निकालने की बात करती है। वह कहती है- हमारे रूम से बाहर निकलो, आप हमारे रूम में सोएंगी भी नहीं। सौंदर्या भी अर्चना पर भड़क जाती हैं जिसपर अर्चना हैरान हो जाती हैं।

पिता को यादकर साजिद रो पड़े

अर्चना की बाप वाली बात पर साजिद खान रो पड़ते हैं। उन्होंने कहा- ये अमीरी गरीबी का कार्ड खेल रही है। सोचो एक 14 साल का बच्चा रिक्शा पकड़कर रिश्तेदारों के घर जा रहा है कि मेरे पापा ऑफ हो गए, कुछ मिल सकता है क्या? एक रिश्तेदार ने अपने स्टाफ से कहा कि बोल दो कि घर पर नहीं हैं। साजिद ने कहा, ‘ये बोलते हुए मैंने सुना और वहां से निकल गया। मेरे पापा का दारू की वजह से लीवर फट गया था, मुंह से खून बाहर आ गया था और वहीं खत्म हो गए थे। उस वक्त केवल एक आदमी ने साथ दिया और वो थे सलमान खान के पापा सलीम अंकल। जब पापा को दफनाया तो वहां सलीम अंकल थे और उन्होंने मेरे हाथ में कुछ पैसे दिए थे। तुझे मालूम है वो पैसे का मैं क्या किया था, मैंने दो महीने का बिजली बिल भरा था, राशन लेकर आया था।’

साजिद ने किया अनशन बिग बॉस हुए नाराज

बिग बॉस अर्चना को सजा देने के लिए साजिद के अनशन पर जाने को लेकर नाराज हो जाते हैं। वो शिव और निमृत को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और साजिद के खाना न खाने की बात को गलत बता कर उन्हें समझाने के लिए कहते हैं।

साजिद का बर्थडे हुआ सेलिब्रेट

घर में काफी गरमागरमी के बाद मामला ठंडा हुआ और घरवालों ने मिलकर साजिद खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया और बर्थडे सॉन्ग गाया। साजिद भी उनके साथ मिलकर अपने बर्थडे पर डांस करते हैं

ये सदस्य हुए नॉमिनेट

घर से चार सदस्य नॉमिनेट हुए जिनमें सौंदर्या, अर्चना, अंकित और सुम्बुल शामिल हैं। इसके अलावा एमसी स्टैन भी सजा के तौर पर नॉमिनेट हो चुके हैं।

Bigg Boss 16 Day 53 Highlights: घर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, बदल गये सुंबुल तौकीर के तेवर और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

23 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text