home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 49 Episode Highlights: शालिन भनोट ले रहे हैं घर से Voluntary Exit और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 49 Episode Highlights: शालिन भनोट ले रहे हैं घर से Voluntary Exit और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

शुक्रवार के बिग बॉस के एपिसोड में शालिन भनोट और MC Stan के बीच हुई लड़ाई को ही दिखाया गया और इसके बाद क्या-क्या हुआ यह भी दिखाया गया। किस तरह से शालिन ने रिएक्ट किया और किस तरह से प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता ने इस पर रिएक्ट किया। इतना ही नहीं अंत में शालिन ने बिग बॉस से कहा कि वह घर से वॉलंटरी एक्जिट लेना चाहते हैं। इसके अलावा बिग बॉस में कल क्या-क्या हुआ, उसके बारे में हम आपको यहां बताने वाले हैं।

Stan और शालिन की लड़ाई में आईं सुम्बुल

शालिन और स्टैन की लड़ाई के दौरान शालिन को शांत करने के लिए सुम्बुल बीच में आ जाती हैं। इसके बाद शालिन, टीना दत्ता से बात करने जाते हैं और तब टीना कहती हैं कि मुझे पता है कि शालिन को कैसे संभालना है। टीना नाराज हो कर वहां से चली जाती हैं और कहती हैं कि मेरा दोस्त है वो और सुम्बुल को कहती हैं कि इतना क्या पोसेसिवनेस है तुमको उसको लेकर और फिर वह शालिन को कहती हैं कि तुम उसे बोलो की शांत हो जाए। गौतम भी जा कर कहते हैं कि वो अजीब हो गई है और चिल्ला रही है।

शालिन ने कहा कि दोनों ने मुझ पर हमला किया

शालिन भनोट, कैमरा में देखते हुए कहा कि आप कैमरा में देख कर बताएं कि किसने किस पर अटैक किया और नहीं तो फिर मैं कल घर से बाहर जा रहा हूं। इसके बाद टीना कहती हैं कि जब अर्चना ने किया तब तो सबको सही लग रहा था लेकिन अब सबको गलत लग रहा है। शालिन, सुम्बुल के पास जाकर बोलते हैं कि तुमने टीना पर क्यों चिल्लाया और मैं कोई बाहर थोड़ी जा रहा था।

शालिन के सपोर्ट में आए प्रियंका और अंकित

प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता दोनों ही शालिन के सपोर्ट में आ जाते हैं और कहते हैं कि शिव और स्टैन दोनों ने ही शालिन को पकड़ा था। इसके बाद प्रियंका और अंकित दोनों के बीच में लड़ाई हो जाती है और प्रियंका कहती हैं कि तू अर्चना गौतम का उदाहरण मत दे क्योंकि वो भी घर में वापस आ जाएगा। शालिन कहते हैं कि बिग बॉस मुझे कंफेशन रूम में बुलाइए और फुटेज दिखाइए और फिर हम फैसला लेंगे कि क्या हुआ था। इसके बाद शालिन अंग्रेजी में बात करते हैं।

साजिद की बात पर प्रियंका हो जाती है नाराज

साजिद खान, शालिन से बात कर रहे होते हैं लेकिन प्रियंका बीच में आ जाती हैं और साजिद कहते हैं कि आप क्यों बीच में आ रही हैं। इस पर प्रियंका एकदम से काफी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि आप कैसी बात कर रहे हैं, यह बात कंटेस्टेंट्स की हैं। यहां पर कोई गुंडे बुलाए हैं क्या कि ऐसा कर रहे हैं और इसके बाद बात काफी बढ़ जाती है और शिव भी फिर बीच में आ जाते हैं और दोनों के बीच काफी बेहस हो जाती है।

लगेज एरिया में गले लगते हुए दिखे टीना और शालिन

सबकी लड़ाई के बीच में ही टीना दत्ता और शालिन भनोट एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए। टीना दत्ता, निमृत कौर को कहती हैं कि मुझे शालिन को शांत करवाना पड़ा क्योंकि मैं जानती हूं कि यहां केवल मैं ही उसे शांत कर सकती हूं। निमृत कहती हैं कि स्टैन की हालत काफी खराब है और वह किसी भी वक्त रो सकता है। तभी टीना कहती हैं कि मैंने उसे जबरदस्ती गले लगाया और वो उस वक्त कांप रहा था। इसके बाद शालिन कहते हैं कि तुम अपनी साइड चुन लो लेकिन टीना कहती हैं कि दोनों मेरे दोस्त हैं। इसके बाद प्रियंका, शालिन को कहती हैं कि आप किसी को फोर्स नहीं कर सकते हो अपनी साइड पर रहने के लिए और इसके बाद प्रियंका की टीना से भी लड़ाई हो जाती है।

शालिन के पास आकर बात करती हैं सुम्बुल

शालिन के पास आकर सुम्बुल बात करती हैं तो टीना भी आती हैं और पूछती हैं कि क्या मैं भी यहां बैठ जाऊं और इस पर शालिन उन्हें मना कर देते हैं। इसके बाद टीना अंदर कैप्टन रूम में चली जाती हैं और बोलती हैं कि मुझे साइड चूज करने के लिए कहा जा रहा है। इसके बाद टीना कहती हैं कि सुम्बुल तो अभी भी ऐसे रहो रही है जैसे उसका राशन, पानी सब छिन गया हो। वहीं प्रियंका, शालिन और सुम्बुल के साथ बैठ जाती हैं और कहती हैं कि वो अभी भी बोल रही हैं कि वो दोनों मेरे दोस्त हैं। दोस्त ऐसे होते हैं।

बिग बॉस ने टीना, शालिन और स्टैन को कंफेशन रूम में बुलाया

बिग बॉस शालिन को कहते हैं कि पिछले आधे घंटे में आपको बहुत से लोगों से काफी सलाह मिली है। फिर बिग बॉस कहते हैं कि इसमें टीना और स्टैन भी वहां थे और इस वजह से मैंने सबको कंफेशन रूम में बुलाया है। बिग बॉस कहते हैं कि आप थोड़ा शांत हो कर इस बात को सुन लें। इसके बाद बिग बॉस फुटेज देख कर पूरा मामला समझाते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि दोनों तरफ से ही गाली-गलोच की गई है। बिग बॉस कहते हैं कि शिव और बाकि दोस्त केवल दोनों छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। बिग बॉस ने कहा कि मैं अग्रेसिव हुए घरवालों के सामने कोई फैसला नहीं सुनाना चाहता हूं और मैं बाध्य भी नहीं हूं। इसके बाद बिग बॉस टीना से पूछते हैं कि क्या सही है और क्या गलत है। इसके बाद शालिन अपनी बात पर अड़ जाते हैं और फिर टीना और शालिन दोनों ही कंफेशन रूम में लड़ने लग जाते हैं। बिग बॉस शालिन को कहते हैं कि अगर आप नहीं सुनना चाहते हैं तो आप कान बंद कर के बैठ सकते हैं। इसके बाद टीना बिग बॉस को अपना फैसला बताती हैं।

शालिन से अकेले में बात करते हैं बिग बॉस

शालिन, बिग बॉस को बोलते हैं कि मेरा मन पक्का है कि मैं इस शो में नहीं रहना चाहता हूं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि और जो इस शो में एंकर बनना आया था वो आज शो छोड़ कर जाएगा। इसके बाद शालिन कहते हैं कि या तो शिव और स्टैन जाएंगे और नहीं तो फिर मैं घर से बाहर जाऊंगा। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि आपने कहा था कि आपको अलग से बात करनी थी ना और फिर शालिन कहते हैं कि मुझे दोनों चीजों के बारे में बात करनी थी। बिग बॉस बाद में कहते हैं कि यह वॉलंटरी एक्जिट होगी। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि अगर आप वॉलंटरी एक्जिट करते हैं तो आपको पेनल्टी देनी होगी।

वापस शालिन को कंफेशन रूम में बुलाते हैं बिग बॉस

बिग बॉस कहते हैं कि जब आप तीनों अंदर आए थे तब मैंने कहा था कि कुछ लोग आप दोनों की लड़ाई रोक रहे थे तो कुछ लोग अग्रेसिवी रिएक्ट कर रहे थे। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि इस वजह से अगर आपने वॉलंटरी एक्जिट का मन बना लिया है तो उन लोगों को इस बारे में मत बताइए। इसके बाद बाहर आने के बाद शालिन कहते हैं कि ऐसा कुछ बताने का नहीं है लेकिन वो अपना एक्शन लेंगे।

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि शालिन ने वॉलंटरी एक्जिट का फैसला लिया है

बिग बॉस सभी घरवालों को बोलते हैं कि शालिन ने वॉलंटरी एक्जिट का फैसला लिया है। इसके बाद प्रियंका कहती है अगर आप जा रहे हैं तो ठीक है लेकिन मैं सिर्फ ये पूछ रही हूं कि उन्होंने इस पर क्या फैसला दिया है। वहीं दूसरी ओर टीना, निमृत से बात करते हुए कहती हैं कि अब सुम्बुल, शालिन को कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं और टीना कहती हैं कि शालिन मैंने पहले भी बोला है कि आप गलत लोगों के बीच हैं।

गौतम से शालिन कहते हैं मैं ये शो जीतना चाहता था

शालिन देर रात को गौतम से बात करते हुए कहते हैं कि मैं ये शो जीतना चाहता था लेकिन यहां अपने-अपने नहीं है और फिर मैं परायों से ज्यादा उम्मीद भी नहीं लगता हूं। शालिन, टीना के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मैंने उन्हें अपना दिल और आत्मा दी है। सुम्बुल कहती हैं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए और आपको रहना चाहिए। शालिन, गौतम को कहते हैं कि मैं तुझसे नफरत नहीं कर सकता हूं। शालिन कहते हैं कि मेरे पास च्वॉइस नहीं है, टीना ने बहुत अच्छी तरह से खेला है।

शालिन से बात करने आती हैं निमृत

शालिन से जब निमृत बात करने आती हैं तो वहां टीना भी मौजूद होती हैं और निमृत उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन शालिन कहती हैं कि उसका फैसला टीना ने लिया है और अगर बिग बॉस इसका फैसला लेते तो मैं ऐसा नहीं करता। इसके बाद टीना, शालिन को समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन शालिन उनकी कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं होते हैं। शालिन कहते हैं कि मैं जिंदगी में कभी आपकी शक्ल नहीं देखूंगा। शालिन कहते हैं कि तुम खेल गई हो। इसके बाद शालिन कहते हैं कि उन्होंने मुंह पर मारी है एक लाइन लेकिन मैं बता नहीं सकता हूं।

टीना की बात सुनने को तैयार नहीं होते शालिन

टीना, शालिन को काफी समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन शालिन सुनने के लिए तैयार नहीं होते हैं और कहते हैं कि तुमने अपनी साइड चुन ली है। शालिन कहते हैं कि मैंने तुम्हारे लिए इतना कुछ किया लेकिन आपने मुझे नहीं चुना टीना।

Bigg Boss 16: शालीन या गौतम, जानिए कौन हो सकता है इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर

18 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text