home / एंटरटेनमेंट
bb16

Bigg Boss 16: शालीन या गौतम, जानिए कौन हो सकता है इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर

बिग बॉस 16 इस बार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसका कारण है इस बार शो को खुद बिग बॉस द्वारा खेलना और दूसरा शो में आए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट। जो लोग बिग बॉस को रेगुलर फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि वीकेंड आते ही शो से एक नॉमिनेटेड सेलिब्रिटी को घर से बेघर होना पड़ता है और इस सप्ताह घर में हुई चीजों को देखकर ऐसा लग रहा है कि शो से या तो नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज जा सकते हैं या फिर शालीन भनोट को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। 

क्यों होंगे गौतम घर से बाहर

श्रीजिता डे, मान्या सिंह और गोरी नागोरी के बाद अब घर से नामकरण एक्टर गौतम सिंह विज जाएंगे। बता दें गौतम के साथ टीना दत्ता, शानीन भनोट और सौंदर्या शर्मा भी नॉमिनेट हुए थे, लेकिन टीना और शालीन दोनों इस बात के लिए कॉन्फिडेंट थे कि वो घर से बाहर नहीं जाएंगे। जहां तक गौतम के घर से बाहर निकलने की बात है, इस बात की जानकारी ट्विटर हैंडल द खबरी के हवाले से आ रही है और इसे कंफर्म जानकारी के रूप में बताया गया है।

BB16: शालीन का गौतम को औरत कहना नहीं आया गौहर खान को रास, कही ये बात

शालीन के घर से निकलने के चांस

सोशल मीडिया पर भले ही घर से गौतम के बाहर निकलने की जानकारी फैली हुई हैं, वहीं चैनल के तरफ से आए प्रोमो वीडियो में घर का रूल तोड़ने को लेकर और स्टैन को पकड़ने के लिए शालीन के घर से निकलने को लेकर हिंट दी जा रही है। तो ऐसा हो सकता है कि शालीन को खुद सलमान से डांट पड़ने के बाद घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाए या शालीन खुद ही वॉक आउट कर जाएं।

BB16 Day 48 Highlights: टीना और सुंबुल के बीच खुलकर हुई लड़ाई और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

हालांकि शालीन के घर से निकलने की गुंजाइश बहुत कम है क्योंकि पिछले सप्ताह इसी तरह वॉयलेंस को लेकर घर से बेघर हुई अर्चना दो दिन बाहर रह कर वापस घर में आ गई थी। खैर, अब देखना ये है कि इस सप्ताह गौतम के फैन्स को झटका लगता है या फिर शालीन के फैन्स को उदास होना पड़ेगा।

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट शालीन भनोट की बातों पर एक्स वाइफ दलजीत कौर ने किया रिएक्ट, कही ये बात

18 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text