home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 35 Highlights: सलमान के रडार में फंसे चिकन लवर शालीन और ड्रामा क्वीन अर्चना और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 35 Highlights: सलमान के रडार में फंसे चिकन लवर शालीन और ड्रामा क्वीन अर्चना और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

टीवी का सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन के बीच कप्तानी की दौड़ अब भी जारी है। घर एक हिंसक खेल के मैदान में बदल गया है जहां शालिन भनोट और गौतम विग के बीच झगड़ा चल रहा है। अब ‘शुक्रवार का वार’ में सलमान खान एक बार फिर घरवालों की बोलती बंद करने आ गये हैं। इस बार उनके निशाने पर शालीन भनोट, अर्चना और सौंदर्या है। बिग बॉस के इस हाई ऑक्टेन ड्रामा और सलमान की फटकार किसे कैसे पड़ी ये जानने के लिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 35 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

अब्दु बनें घर के नये कैप्टन

नए कैप्टन का चयन शिव ठाकरे पर छोड़ दिया गया है। शिव ठाकरे ने एमसी स्टेन और सुंबुल तोकीर को कप्तानी की दौड़ से बाहर कर दिया। अब्दु रोज़िक को घर का नया कप्तान बना दिया। उनकी कप्तानी को पूरा घर एक प्यारी और मजेदार डांस पार्टी के साथ सेलिब्रेट करते हैं।

गौतम ने कहा आई लव यू

सौंदर्या शर्मा गौतम विग के साथ उनके रिश्ते की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करने की कोशिश करती है और घरवालों द्वारा कही गई बातों के बारे में उनका सामना करती है। गौतम बताते हैं और उन्हें मानते हुए कहते हैं, मैं तुमसे प्यार करता हूं और कुछ भी नहीं बना रहा हूं।

नया कप्तान पहले से ही खेल खेल रहा है

अब्दू स्पष्ट रूप से उल्लेख करता है कि अगर उसे कोई शक्ति मिलती है तो वह प्रियंका चौधरी को हटा देगा।

गौतम और सौंदर्या का रुठना-मनाना

टीना दत्ता और शालिन भनोट अब्दु से पूछते हैं कि वह कैसा महसूस कर रहा है। टीना अब्दु को सलाह देती है कि वह किसी का पक्ष न लें और अपने फैसले खुद लें। गौतम विग और सौंदर्या शर्मा, रोमांटिक अतीत को लेकर तीखी बहस में पड़ जाते हैं। वह चर्चा करती है कि गौतम को उसके लिए एक स्टैंड कैसे लेना चाहिए था अगर वह वास्तव में उसके साथ प्यार करता है। वह यह भी बताती है कि गौतम के व्यवहार से वह कितनी निराश थी जब उसने उसे शालिन के साथ अपनी लड़ाई से पीछे हटने के लिए कहा। गौतम आगे सौंदर्या को बताता है कि अगर उसे लगता है कि उसकी भावनाएं नकली हैं तो वे घर के अंदर दोस्त बने रह सकते हैं और बाद में इसे घर के बाहर जारी रख सकते हैं।

स्टेन को नहीं मिल रही निमृत की कंपनी

निमृत कौर अहलूवालिया की वजह से एमसी स्टेन खुद को अलग-थलग महसूस कर रहे हैं। शिव उन दोनों के बीच मीडिएटर बनने की कोशिश करता है, जहां निमृत अपना मामला आगे बढ़ाने की कोशिश करता है। शिव और निमृत चर्चा करते हैं कि कैसे सौंदर्या की कंपनी उनके व्यवहार को बदल रही है।

अर्चना ने लगाया बिग बॉस पर इल्जाम, सलमान ने दिया जवाब

अर्चना इस बात पर रोती है कि उसके कपड़े गायब हैं और वह बिग बॉस के क्रू पर चोरी करने का आरोप लगाती है। सलमान खान अर्चना के पास वापस जाने के लिए अंदर और बाहर क्या भेजा जाता है, इस पर नज़र रखते हुए उसके कपड़ों की एक पूरी लिस्ट पढ़ते हैं और उसे एहसास दिलाते हैं कि यह क्रू की गलती नहीं है।

सलमान ने उतारा शालीन का चिकन का भूत

सलमान खान शालिन को बार-बार चिकन मांगने के लिए फटकारते हैं। सलमान, शालिन को कहते हैं कि नियमित रूप से उनका बिग बॉस से चिकन मांगना बिल्कुल भी फनी नहीं है। वह कहते हैं, ”आपका चिकन-चिकन इतना हो गया है… टास्क शुरू होने से पहले, रात को सोने से पहले। बिग बॉस आप ये भेज क्यों रहे हो मैं तो कहता हूं कि आप ये भी भेजना बंद कर दो। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए, चिकन पर नहीं।”

शालिन को दी सलाह

सलमान फिर शालिन से पूछते हैं कि क्या यह प्रोटीन की कमी शाकाहारियों को हो सकती है और अन्य भोजन में भी प्रोटीन कैसे मौजूद है। वह उसे बताता है कि उसका चिकन डिमांड अब कंट्रोलसे बाहर है और बीबी हाउस के बाहर यह एक मजाक बन गया है। सलमान शालिन को ब्लेम करते रहते हैं और अब यह कितना चिढ़ हो गया है। वह उसे सिर्फ मुर्गे पर नहीं बल्कि ट्रॉफी पर ध्यान देने के लिए कहता है। इसके बाद वह यह कहकर इसे खत्म करते हैं कि बीबी मेकर्स सबका ख्याल रख रहे हैं।

‘गलतफहमी दूर’ टास्क

प्रतियोगी अपने सिर पर गुब्बारे पहनते हैं, प्रत्येक को अपने सिर में गलत धारणा बताते हुए दूसरे का गुब्बारा फोड़ते हैं। गौतम ने शालिन के गुब्बारे फोड़ दिए जबकि सौंदर्या ने टीना के गुब्बारे फोड़ दिए। प्रियंका शिव का गुब्बारा फोड़ती है और अंकित भी टीना और अर्चना सहित शिव के सिर पर लगा गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं।

जान्हवी ने अब्दु के साथ किया फ्लर्ट

मिली मूवी की प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आईं जान्हवी कपूर अब्दु रोज़िक से कुछ जलन दिखाती है क्योंकि वह सभी लड़कियों को सुंदर कहते हैं।

बिग बॉस के मंच पर मस्ती

एक सवाल के साथ, सनी और जान्हवी ने हर एक कंटेस्टेंट के लिए दो घरवालों का नाम लिया। एक नाम प्रतियोगियों द्वारा सही प्रतिक्रिया के रूप में चुना जाता है, और उसके बाद, वह प्रतियोगी अपना चेहरा बर्फ से भरे कटोरे में भिगो देगा। वे प्रत्येक प्रतियोगी को तीन के समूह में आने और दूसरे प्रतियोगी के चेहरे डुबाने के लिए कहते हैं, जो उन्हें लगता है कि उनके मानदंडों को पूरा नहीं करते हैं।

जान्हवी और सनी की मस्ती

जान्हवी और सनी फिर स्टेज पर सलमान खान के साथ शामिल होती हैं। वह उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई देते हैं। वह याद करते हैं कि कैसे उन्होंने जान्हवी को प्रभु देवा के डांस स्टेप्स पर डांस करते देखा था। फिर वह जान्हवी को चिकनी चमेली पर डांस करने और बीबी कंटेस्टेंट के डायलॉग्स पर रील बनाने के लिए कहते हैं।

Bigg Boss 16 Day 34 Episode Highlights: कैप्टेंसी टास्क में शालिन भनोट और गौतम विग की हुई लड़ाई, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

04 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text