home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 34 Episode Highlights: कैप्टेंसी टास्क में शालिन भनोट और गौतम विग की हुई लड़ाई, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 34 Episode Highlights: कैप्टेंसी टास्क में शालिन भनोट और गौतम विग की हुई लड़ाई, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस के नए एपिसोड में काफी सारा मनोरंजन देखने को मिला। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में घरवालों को नया कैप्टेंसी टास्क दिया गया लेकिन इस बार बिग बॉस ने घर के पिछले कैप्टन्स को ही घर के नए कैप्टन बनने के लिए दावेदार चुनने का मौका दिया। इस वजह से सभी घरवाले निमृत कौर अह्लूवालिया, गौतम विग, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे से खुद को मौका देने के लिए बात करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, इस दौरान कुछ चीजें ऊपर नीचे भी हुई और गौतम और शालिन के बीच में काफी झगड़ा भी हुआ। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के कल के एपिसोड में क्या-क्या हुआ।

शालिन को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया

बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए कहा और शालिन को कंफेशन रूम में बुलाया। इसके बाद बिग बॉस शालिन को कहते हैं कि घर में पहले राशन नहीं था और इस वजह से उनके लिए अलग से चिकन भेजा जा रहा था लेकिन अब घर में भरपूर मात्रा में राशन है और इस वजह से उनके लिए अलग से चिकन नहीं भिजवाया जा रहा है। बिग बॉस कहते हैं कि यह राशन डाइटीशियन की सलाह पर भेजा जाता है और सबके प्रोटीन इनटेक को ध्यान में रखते हुए इसे भेजा जाता है। इसके बाद शालिन, बिग बॉस से थोड़ी बहस करते हुए दिखाई देते हैं। अंत में बिग बॉस कहते हैं कि आपकी सेहत का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है लेकिन अलग से आपके लिए रोज चिकन नहीं आएगा।

शालिन के चिकन मांगने पर भड़कीं अर्चना

बिग बॉस द्वारा बताए जाने के बाद जब शालिन बाहर आ जाते हैं तो अर्चना गौतम, शालिन से चिकन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं। वह कहती हैं कि गलती बिग बॉस की है, मार्केट में इतने सारे एक्टर हैं किसी और को ले आते। यहां पर खाना खाने आए हैं क्या और अगर इतना चिकन चाहिए तो आप अपने घर जाओ। सबको, शालिन को नॉमिनेट करना चाहिए ताकि वह अपने घर जाकर चिकन खा सकें।

किचन में हुई अर्चना और शिव की बहस

शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच में सुबह-सुबह ही किचन का काम करने को लेकर लड़ाई हो जाती है। शिव कहते हैं कि मैं इतनी देर से इंतजार कर रहा हूं और अगर सबकी चाय बन रही है तो पहले बनने दो ना लेकिन अर्चना कहती हैं उन्हें अपने लिए कुछ बनाना है और इस पर दोनों की थोड़ी बहस हो जाती है।

टीना को बिग बॉस ने घर से बाहर बुलाया

बिग बॉस ने टीना को कंफेशन रूम में बुलाया और फिर कहा कि बाहरी दुनिया में कुछ परिस्थितियों के कारण आपको घर से कुछ देर के लिए बाहर आना होगा और फिर वह कहते हैं कि आपके पास जो दरवाजा है, उससे घर से बाहर आ जाइए।

चिकन, फिश और पनीर बनाने पर हुई बहस

अर्चना ने एक ही दिन में चिकन, फिश और पनीर बना दिया और इस वजह से सौंदर्या, अर्चना को सुनाने लग गईं। इसके बाद दोनों के बीच में बहस शुरू हो गई। सौंदर्या कहने लगीं कि आपने एक ही दिन में सब क्यों बना दिया अब बाकी के दिन घरवाले क्या कहेंगे और तभी आटा गूंदते हुए शिव ने कहा कि आपने ऐसा क्यों किया, आप कोई कैप्टन हो।

बिग बॉस ने घरवालों को दिया कैप्टेंसी टास्क

बिग बॉस ने कहा कि इस घर में अब तक 4 कैप्टन बने हैं और सभी उनके द्वारा फायर भी किए गए हैं और इस वजह से उन्हें ही इसके बारे में पता है और इस वजह से उन्हें ही मौका दिया जाता है घर का नया कैप्टन चुनने का। सबसे पहले पैक पाइपर गौतम बनते हैं।

टीना ने गौतम से मांगा कैप्टन बनाने का चांस

टास्क के दौरान, टीना गौतम को बोलती हैं कि वह कैप्टन बनना चाहती हैं और उनसे एक मौका मांगती हैं। इसके बाद शालिन भी गौतम से बात करने आते हैं और जब गौतम उनसे बात नहीं करते हैं तो शालिन नाराज हो जाते हैं और दोनों के बीच काफी लड़ाई हो जाती है।

गौतम विग ने टीना और साजिद को टास्क से किया बाहर

गौतम विग ने कैप्टेंसी चास्क से टीना दत्ता और साजिद खान को बाहर कर दिया और कहा कि वह साजिद खान को इसलिए टास्क से बाहर करना चाहते हैं क्योंकि वह ऐसे ही चीजें मैनेज कर रहे हैं और उन्हें अकेले सोने में भी डर लगता है। वहीं टीना के लिए गौतम ने कहा कि अभी उन्हें और अच्छे से घर में दिखने और घर की चीजों में हिस्सा लेने की जरूरत है।

निमृत ने सौंदर्या और प्रियंका को किया बाहर

निमृत ने कैप्टेंसी टास्क से प्रियंका चहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा को बाहर किया।

अर्चना ने गौरी और अंकित को किया बाहर

अर्चना ने अंकित गुप्ता और गौरी नागौरी को कैप्टेंसी टास्क से बाहर किया।

03 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text