home / एंटरटेनमेंट
BB15: करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर कंफ्यूज हैं फैंस, लड़ाई के बाद अचानक हो जाते हैं रोमांटिक

BB15: करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर कंफ्यूज हैं फैंस, लड़ाई के बाद अचानक हो जाते हैं रोमांटिक

बिग बॉस के लगभग हर सीजन में कंटेस्टेंट के बीच कभी दोस्ती, कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलता है। लेकिन बिग बॉस सीजन 15 में लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का रिश्ता को लोगों की समझ से काफी बाहर जा रहा है। ऐसी इसलिए कि दोनों लगभग हर रोज, हर टास्क में पहले एक दूसरे से लड़ते हैं और फिर एक-दूसरे से माफी मांग कर पैचअप कर लेते हैं। दर्शक भी उनके रिश्ते को लेकर काफी कंफ्यूज हैं। इन्ही सब बातों के चलते वीकेंड में सलमान खान ने करण कुंद्रा की भी जमकर क्लास लगाई। लेकिन अब घर में दोनों के रिश्ते की एक ऐसी झलक देखने को मिली, जिसे देख हर कोई हैरान है।

दरअसल, बीते एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच भयकंर लड़ाई हुई। लेकिन उसके कुछ देर बाद ही दोनों काफी रोमांटिक नजर आए। इतना ही नहीं, दोनों को रोमांटिक होते हुए देखकर राखी सावंत के तो होश तक उड़ गए थे, जिस वजह से वह दोनों को देखने लगी थीं।

ADVERTISEMENT

तेजस्वी जब गार्डन एरिया में बैठी हुई थीं, तब एक्ट्रेस ने करण कुंद्रा को अपने पास बुलाया, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को टाइट से गले लगाया। दोनों को ऐसे देखकर राखी सावंत वहीं रुख जाती हैं। हालांकि, राखी का ऐसा रिएक्शन देखकर करण और तेजस्वी अलग हो जाते हैं और दोनों हंसने लगते हैं।

इसके बाद तेजस्वी करण को गले लगने के लिए कहती हैं लेकिन करण वहां से जाने के लिए कहते हैं। इस दौरान तेजस्वी कहती हैं कि दो सेकंड रुक जाओ, मुझे प्यार आ रहा है तुम पर। इस पर करण कुंद्रा ‘ओह’ में जवाब देते हैं। करण कहते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि तुम्हें मुझ पर प्यार आ रहा है तेजस्वी प्रकाश। मुझ जैसे घटिया इंसान पर तुम्हें प्यार आ रहा है। इसके बाद तेजस्वी करण को गले से लगा लेती हैं।

ADVERTISEMENT

वैसे आपको बता दें कि इस वीकेंड का वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा को खूब फटकार लगाई थी, जिस वजह से करण कुंद्रा काफी दुखी थे। लेकिन सलमान की फटकार का दोनों पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद भी दोनों में खूब बहस हुई।तेजस्वी करण के गेम को डर्टी बता रही हैं।वहीं करण भी तेजस्वी की बातों को उनके दिमाग की गंद कह रहे हैं। यही नहीं, तेजस्वी की बातें सुनने के बाद करण ने यहा तक कह दिया कि उन्हें इससे पहले किसी ने इतना टॉर्चर नहीं किया है।

अगले ही पल दोनों रोमांटिक होते नजर आते हैं। इस पल को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब दोनों में सब ठीक है। लेकिन दोनों के बीच इस तरह की खट-पट की देखकर तो यही लगता है कि फिनाले तक पहुंचते-पहुंचते दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है, खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ADVERTISEMENT
11 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text