Advertisement

एंटरटेनमेंट

Bigg Boss 14: सारा ने सिद्धार्थ को कहा ‘पंजाब का जीजा’, तो शहनाज को याद कर करने लगे ब्लश

Megha SharmaMegha Sharma  |  Oct 5, 2020
Bigg Boss 14: सारा ने सिद्धार्थ को कहा ‘पंजाब का जीजा’, तो शहनाज को याद कर करने लगे ब्लश
बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दूसरे एपिसोड और सोमवार के एक प्रोमो वीडियो में शो की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल  (Sara Gurpal) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को जीजा बोलते हुए नज़र आईं। इस दौरान सिद्धार्थ भी शहनाज (Shehnaz Gill) को याद करके ब्लश करते हुए दिखाई दिए। सारा ने कहा कि सिद्धार्थ पंजाब के जीजा हैं। कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सारा, सिद्धार्थ और कुछ अन्य कंटेस्टेंट साथ में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। 
इस दौरान सारा पंजाब के लोगों की तरफ से सिद्धार्थ से कहती हैं कि आप हमारे जीजा हैं। इस दौरान सिद्धार्थ एक दम से ब्लश करने लगते हैं और आस-पास बैठे बाकी के सभी कंटेस्टेंट्स भी हंसने लगते हैं।
https://hindi.popxo.com/article/tricks-to-help-you-fall-asleep-faster-in-hindi
दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी बहुत मशहूर हुई थी। यहां तक कि शो के खत्म होने के बाद भी दोनों कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आए थे। इनमें से एक भुला दूंगा भी था। शहनाज ने कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में भी हिस्सा लिया था, जिसमें उन्हें अपने लिए एक पति ढूंढना था। हालांकि, उन्होंने कहा था कि वह सिद्धार्थ से प्यार कर सकती हैं और इस वजह से किसी दूसरे के साथ शो में कनेक्शन नहीं बना सकती हैं। 
अपने एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा था कि ”शो के खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्ता पहले जैसा ही है।” उन्होंने कहा था, ”जो मेरा बोन्ड था, जैसा बिग बॉस में था, अभी भी वैसा ही है। मैं चाहती हूं कि वो वैसा ही बना रहे।” शहनाज ने कहा था, ”मिस क्यों करना? फोन पर बात करती हूं, जब भी मिस करती हूं तो फोन लगा लेती हूं।” 
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सारा ने शहनाज के साथ खुद को कम्पेयर किए जाने के बारे में कहा, ”हम सब की अपनी अलग पर्सनालिटी है। मैं इसे नकारात्मक तरीके से नहीं ले रही हूं। मुझे शहनाज गिल पर गर्व है। वह बिग बॉस 13 में बहुत एंटरटेनिंग थीं और उनके साथ कम्पेयर किए जाने से मुझे कोई ऐतराज नहीं है। और पंजाब के लोग बहुत अच्छे हैं। मैं सब चीजों के लिए तैयार हूं, फिर चाहे वो सकारात्मक हो या नकारात्मक”।