जानिए बिग बॉस सीजन 14 में कौन-कौन से सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट ले सकते हैं एंट्री

जानिए बिग बॉस सीजन 14 में कौन-कौन से सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट ले सकते हैं एंट्री

रियलिटी शो बिग बॉस के फैन्स के इंतजार की घड़ियां अब बस कुछ ही महीनों में खत्म होने वाली हैं क्योंकि बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) जल्द ही आपके सामने पेश होने वाला है। वैसे आपको शायद ये बात जानकर हैरानी होगी कि इस नये सीजन पर भी कोरोना वायरस यानि कि Covid_19 की वजह से फैली महामारी का असर देखने को मिलेगा। इस बार की थीम कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की जाएगी। 
बता दें कि सलमान खान इस शो के 11 सीजन होस्ट कर चुके हैं और हर सीजन में उनके तेवर अलग ही नजर आते हैं। इस बार का सीजन लॉकडाउन स्पेशल होने वाला है। ऐसे में शो के फॉर्मेट पर भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। ये तो आने वाले कुछ ही दिनों में पता चल जायेगा। मिली जानकारी के अनुसार  शो अक्टूबर से ऑन एयर हो सकता है।

बिग बॉस सीजन 14 में भाग ले सकते हैं ये कटेंस्टेंट Tentative List Of Contestants On Bigg Boss 14 in Hindi

वैसे शो (Bigg Boss 14) के आने से पहले हर किसी के मन में इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। इस बार शो के कंटेस्‍टेंट के लिए टीवी और बॉलीवुड के कई चर्चित सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। तो फिर आइए जानते हैं वो नाम, जो सूत्रों के हवाले से सामने आए हैं।

निया शर्मा (Nia Sharma)

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा, नागिन 4, जमाई राजा, भाग्य का जहरीला खेल सहित कई चर्चित टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है। निया को बिग बॉस सीजन 14 में देखे जाने की उम्मीद है। खैर, हम निश्चित रूप से शो में उनकी लाइफस्टाइल और पर्दे के बाहर के व्यक्तित्व को देखने के लिए उत्साहित हैं।

विवियन डीसेना (Vivian Dsena)

टीवी एक्टर विवियन डिसेना पहले से ही कुछ रियलिटी शो जैसे झलक दिखला जा 8 और खतरों के खिलाड़ी के सातवें सीजन का हिस्सा रह चुके हैं। और अब, हम उन्हें बिग बॉस के आगामी सीज़न में देख सकते हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी (Debolina Bhattacharya)

जी हां, देवोलीना एक बार फिर से इस घर में एंट्री ले सकती हैं। क्योंकि बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी चोट लग गई थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि देवोलीना भट्टाचार्जी अब ठीक होकर बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती हैं।

शिविन नारंग (Shivin Narang)

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे कंटेस्टेंट शिविन नारंग के भी शो में हिस्सा लेने की खबरें हैं। शिविन 'बेहद 2' सहित कई फेमस और सुपरहिट धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। बता दें कि शिविन को सीजन 13 के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन तब उन्होंने 'बेहद' की वजह से बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया था। लेकिन अब उनके पास मना करने की कोई भी वजह नहीं है।

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin)

वैसे हम बिग बॉस के नए सीजन में नागिन धारावाहिक के अधिकतर सदस्य सकते हैं। उनमें से एक टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी शामिल हैं। वो पहले से ही सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त हैं तो उन्हें घर में रणनीति बनाने में अच्छी खासी मदद मिलेगी।

अकांक्षा पुरी ( Akanksha Puri)

अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो सीजन 13 में अकांक्षा पुरी का नाम आपने काफी बार सुना होगा। दरअसल, अकांक्षा का नाम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रैंड के तौर पर कई बार सामने आया है। इस बार कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस सीजन और शो का हिस्सा बन सकती हैं। 

आरुषी दत्ता (Aarushi Dutta)

स्प्लिट्सविला और रोडीज शो से मिली प्रसिद्धि के बाद आरुषि दत्ता को इस शो के लिए भी ऑफर मिला है। रियलिटी शो में  मिले अनुभव के साथ, वो इस शो में भी एक मजबूत प्रतियोगी साबित हो सकती हैं।
बता दें, इन सेलेब्स के आलावा अक्षय कुमार की हीरोइन शांतिप्रिया, जान खान, शिवांगी अत्रे और चाहत खन्ना जैसे पॉपुलर एक्टर्स को इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन अभी किसी के भी नाम की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।