Season 12

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अनूप जलोटा की कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू का ये नया लुक

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  May 14, 2019
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अनूप जलोटा की कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू का ये नया लुक

बिग बॉस सीजन 12 की सबसे चर्चित पर्सनैलिटी रहीं जसलीन मथारू इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वे अपने रिलेशनशिप या फिर म्यूजिक एलबम को लेकर नहीं बल्कि अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, जसलीन मथारू ने अपने बालों का मेकओवर कराया है। लाल रंग के बालों में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोवर हैं जो उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on May 13, 2019 at 1:49am PDT

जसलीन खूबसूरत हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। सलमान खान और कई दूसरे सेलेब्रिटीज भी उनकी कई बार तारीफ कर चुके हैं। जसलीन का ये नया लुक उनकी पर्सनैलिटी पर काफी सूट कर रहा है। जसलीन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है। उन्हें बोल्ड लुक अपनाने में कभी शर्म नहीं आती है, जिसका ताजा सबूत है उनका न्यू हेयर शेड।

ये भी पढ़ें – बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का दिखा हॉट अवतार, देखिए तस्वीरें

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on Apr 26, 2019 at 8:48am PDT

जसलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके गार्ड के भी बालों का रंग लाल दिख रहा है। जब जसलीन ने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है तो गार्ड ने कहा कि वो जसलीन का जबरा फैन है। इसीलिए उसने बालों का रंग भी जसलीन की तरह ही लाल करवा लिया।

जसलीन बिग बॉस सीजन 12 की वो कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें अभी तक लोग नहीं भूल पाये हैं। इसके पीछे कारण हैं भजन सम्राट अनूप जलोटा। जसलीन बिग बॉस में अपने गुरु अनूप जलोटा के साथ जोड़ी बनाकर आई थीं। उस दौरान अनूप और जसलीन का रिश्ता काफी दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा था। लेकिन अनूप जलोटा के शो से बाहर निकलते ही ये साफ हो गया था कि अनूप और जसलीन के बीच सिर्फ एक गुरु और शिष्या का रिश्ता है, इसके अलावा दूसरा कुछ भी नहीं। वहीं जसलीन ने इस रिश्ते को महज एक प्रैंक बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया था।

ये भी पढ़ें – बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन

कौन हैं जसलीन मथारू

दरअसल जसलीन एक ट्रेंड सिंगर हैं। वे बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। उन्होंने कई सेलेब्रिटीज के साथ स्टेज शोज़ किए हैं। 29 साल की जसलीन एक पंजाबी परिवार से हैं लेकिन उनकी पैदाइश मुंबई शहर की है। वो कॉलेज स्तर पर बेस्ट फीमेल सिंगर का खिताब भी जीत चुकी हैं। बचपन से वो एक सिंगर ही बनना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने अनूप जलोटा से संगीत की ट्रेनिंग ली है।

ये भी पढ़ें – OMG क्या आपने देखा है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोकेश का ये नया लुक

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स… वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 

अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की?! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।