home / एंटरटेनमेंट
धनुष के पिता ने तलाक की खबरों का किया खंडन, बताया बेटे-बहू के अलग होने की असली वजह

धनुष के पिता ने तलाक की खबरों का किया खंडन, बताया बेटे-बहू के अलग होने की असली वजह

साउथ के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा किए तीन दिन हो चुके हैं। उन्होंने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट लिखा था, ”हमारा 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे। इस सफर में हमने आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे को समझा और काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं और चीजों को और बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं अलग-अलग। कृपया हमारे इस निर्णय का आदर करें और हमें प्राइवेसी दें।” अलग होने के उनके फैसले से कई लोगों को झटका लगा क्योंकि दोनों की शादी को लगभग दो दशक हो चुके हैं। दोनों की तलाक की खबरों के बीच हाल ही में धनुष के पिता ने एक स्टेटमेंट देकर उनके फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। अब किसी को भी ये समझ नहीं आ रहा है कि क्या वाकई धनुष और ऐश्वर्या तलाक ले रहे हैं या फिर नहीं?

जैसे ही दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो कुछ लोगों का कहना था कि धनुष के अफेयर की वजह से ऐश्वर्या उनसे अलग होना चाहती हैं। वहीं कुछ ऐश्वर्या के साथ हो रहे धनुष के झगड़ों को वजह बता रहे थे। हालांकि, अभी तक असल वजह सामने नहीं आई है। इस बीच धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

जी हां, धनुष के पिता ने बेटे-बहू के अलग होने की वजह को पारिवारिक झगड़ा करार दिया है, जो एक पति और पत्नी के बीच होता है। उन्होंने सारी अफवाहों को खारिज करते हुए एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा कि धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं। 

आपको बता दें कि धनुष जहां साउथ और हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। वहीं ऐश्वर्या दिग्गज फिल्म अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी और फिल्म निर्देशिका व गायिका हैं। धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम यात्रा और लिंग है। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अलगाव की खबरों की चर्चा हो रही थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस खबर का खंडन करने के लिए कभी मीडिया से बातचीत नहीं की। लेकिन शादी के 18 साल बाद अब खुद ही सोशल मीडिया के जरिए धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सेप्रेशन की जानकारी दी है। 

लेकिन इनके अलगाव वाली बात पर रजनीकांत की चुप्पी और धनुष के पिता ये स्टेटमेंट सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि धनुष और ऐश्वर्या दोनों परिवार के लोग इस कपल को फिर से मिलाने की अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं फैंस भी धनुष और ऐश्वर्या को फिर से साथ देखना चाहते हैं न कि अलग।

20 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text