home / एंटरटेनमेंट
Anupama: मदालसा शर्मा ने कहा- वह हैं पूरी तरह से स्वस्थ, शो में आने वाले नए ट्विस्ट की ओर किया इशारा

Anupama: मदालसा शर्मा ने कहा- वह हैं पूरी तरह से स्वस्थ, शो में आने वाले नए ट्विस्ट की ओर किया इशारा

टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अचानक ही शाह परिवार को छोड़ दिया था। शो की अभी की कहानी की बात करें तो वनराज की आंखे अनुज कपाड़िया के बिजनेस पर टिकी हुई हैं क्योंकि वह फिलहाल वह अपनी बहन मालविका पर हुए वैवाहिक हिंसा के प्रभाव को देखकर काफी परेशान हैं। वहीं मालविका और वनराज की दोस्ती भी गहरी होती जा रही है।

हालांकि, इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि दोनों की दोस्ती पर काव्या की नज़र ना गई हो। लेकिन काव्या के शाह परिवार से गायब होने की बातें सामने आने के बाद दर्शकों को चिंता होने लगी थी कि कहीं मदालसा शर्मा भी कोविड-19 से ग्रसित तो नहीं हो गई हैं क्योंकि इस समय देशभर में कोविड-19 काफी तेजी से फैल रहा है। यहां तक कि टीवी इंडस्ट्री के भी कई लोग इससे ग्रसित हो चुके हैं।

ADVERTISEMENT

इसी बीच मदालसा शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट डेली से बात करते हुए कहा, कि यह सब बकवास है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा, हां मैंने शाह परिवार छोड़ दिया है लेकिन इस वजह से क्योंकि में शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। फैंस शो में कुछ अनएक्सपेक्टेड होने के बारे में सोच सकते हैं।

इसे सुनकर ऐसा लगता है कि काव्या जल्द ही वापस एंट्री करेगी और हो सकता है कि जब वनराज अनुज कपाड़िया का बिजनेस हथियाने की कोशिश करें, तभी वो अपना अगला वार चलें। ऐसा लग रहा है कि वो वनराज को उनकी जिंदगी में अपनी अहमियत के बारे में समझाना चाहती हैं। इस वजह से वह शाह परिवार से चली जाती हैं और कुछ दिनों तक वनराज से बात नहीं करती हैं। वहीं दूसरी ओर पारितोष और वनराज, मालविका को धोखा देकर कपाड़िया एम्पायर टेकऑवर करने का प्लान बना रहे हैं।

ADVERTISEMENT

अब आने वाले दिनों में शो में हमे देखने को मिलेगा कि अनुपमा किस तरह से अनुज और मालविका को वनराज और पारितोष के इस प्लान से बचाती हैं। ऐसा लगता है कि इस मामले में किंजल भी अनुपमा की मदद करेगी। इस वजह से शो की आगे की कहानी फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाली है।

यह भी पढ़ें:
आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ली थी इतनी फीस, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, पोस्ट शेयर कर बताई ये बात
ये 9 बॉलीवुड डीवा 2022 में इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से हैं तैयार, देखें PICS

ADVERTISEMENT
12 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text