home / एंटरटेनमेंट
अंकिता लोखंडे अब लीड रोल में करेंगी बॉलीवुड डेब्यू! इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

अंकिता लोखंडे अब लीड रोल में करेंगी बॉलीवुड डेब्यू! इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को पवित्र रिश्ता में अर्चना के रूप में हमारा दिल जीते हुए एक दशक से अधिक समय हो गया है। अब समय है उनके सिल्वर स्क्रीन पर चमकने का। हालांकि अंकिता लोखंडे ने साल 2019 की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद में, एक्ट्रेस ने ‘बागी 3’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं। लेकिन अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उन्हें रणदीप हुड्डा के अपोजिट कास्ट किया गया है।

अंकिता लोखंडे ने रणदीप हुड्डा के साथ अपने निर्देशन में पहली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) के लिए एक डील साइन की है। उन्होंने इस बात का खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करके अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी है। तस्वीर में वह रेट्रो लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ”मैं इस खबर की घोषणा करने का इंतजार कर रही थी! मैं अपनी पहली फिल्म ‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ में लीड रोल निभा रही हूं। मैं इस जर्नी को शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकती।’
अंकिता की तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म मेकर्स ने भी लिखा, “स्वतंत्रवीर सावरकर के कैप में एक और पंख जुड़ गया है। टैलेंटिड अंकिता ने कास्ट को जॉइन किया है।” 

वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ में कास्टिंग को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया, “मुझे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना हमेशा अच्छा लगता है। इस तरह के किरदार ना सिर्फ कहानी को आगे बढ़ाते हैं बल्कि दर्शकों पर अपनी छाप भी छोड़ देते हैं। स्वतंत्रवीर सावरकार की इसी तरह की एक प्रेरक कहानी है, जिसे दुनिया को बताना बहुत जरूरी है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।”

पिछले एक इंटरव्यू में, अंकिता ने बताया था कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह क्यों बनाई। उन्होंने कहा, “फिल्में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म हैं और यह स्विच करने के कारणों में से एक है। अगर हम कंटेंट के बारे में बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि न केवल टीवी, बल्कि वेब भी शानदार कॉन्टेंट लेकर आ रहा है। इसलिए, एक्टर के लिए, मेरा मानना ​​है कि कोई सीमा नहीं होनी चाहिए।”

वैसे हम भी अंकिता लोखंडे की इस शानदार कामयाबी से खुश हैं और आशा करते हैं कि उनका ये बड़ा बॉलीवुड ब्रेक उन्हें नये मुकाम तक ले कर जाये।

14 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text