Advertisement

एंटरटेनमेंट

“अंदाज अपना- अपना” के रीमेक में ये एक्टर निभाएंगे अमर- प्रेम का क्लासिक किरदार

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 18, 2019
“अंदाज अपना- अपना” के रीमेक में ये एक्टर निभाएंगे अमर- प्रेम का क्लासिक किरदार

Advertisement

बॉलीवुड की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों के बारे में सोचते ही दिमाग में एक नाम फिल्म “अंदाज़ अपना- अपना” का भी आता है। आज भी जब टीवी पर ये फिल्म आती है तो शायद ही कोई होगा जो इसे देखे बिना चैनल चेंज कर दे। इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया था अमर- प्रेम यानि आमिर खान और सलमान खान ने। अब जब कि इस फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे 25 साल होने वाले हैं, ऐसे में खबर है कि जल्द ही इस फिल्म का रीमेक दर्शकों के सामने आने वाला है। इस रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं विनय और प्रीति सिन्हा। हालांकि इस बार फिल्म को राज कुमार संतोषी डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं और न ही फिल्म में आपको अमर- प्रेम की भूमिका में आमिर खान और सलमान खान नज़र आएंगे। अब सवाल ये उठता है कि इस क्लासिक कॉमेडी के लिए आमिर और सलमान की जगह आखिर कौन से एक्टर्स लेंगे। तो हम आपको बता दें कि इन दोनों रोल के लिए बॉलीवुड के दो बड़े कलाकारों से बात चल रही है, जिनका नाम शायद आपको भी हैरान कर सकता है।

2

वरुण धवन और रणवीर सिंह बनेंगे अमर- प्रेम

खबरों की मानें तो मेकर्स ने अमर- प्रेम के किरदारों के लिए वरुण धवन और रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस बार अमर- प्रेम का किरदार रणवीर सिंह और वरुण धवन निभाते हुए नज़र आएंगे। हालांकि अभी तक रवीना और करिश्मा के रोल के लिए किसी भी एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है।

1

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर विनय और प्रीति सिन्हा “अंदाज़ अपना- अपना” को रीक्रिएट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये फिल्म न तो पुरानी फिल्म का रीमेक होगी और न ही उसका सीक्वल बल्कि इसका टेस्ट कुछ हटकर होगा। इसके अलावा वास्तविक फिल्म के क्राइम मास्टर गोगो (शक्ति कपूर) का किरदार भी इस बार जरा स्टाइलिश और मॉडर्न होगा। बता दें कि वरुण धवन और रणवीर सिंह असल ज़िंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों बड़े पर्दे पर अमर- प्रेम का जादू एक बार फिर चला पाएंगे या नहीं।   

क्या है फैंस की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड की इस क्लासिक कॉमेडी की बराबरी कर पाना शायद आसान नहीं होगा। इस बात को फिल्म के मेकर्स भी समझते हैं, तभी वो फिल्म के ओरिजिनल कंटेंट से कोई छेड़छाड़ न करते हुए एक अलग तरह की कहानी के साथ दर्शकों से रूबरू होंगे। मगर इस फिल्म के रीबूट होने की खबर जहां कुछ फैंस को काफी पसंद आ रही है वहीं कुछ फैंस इस खबर से असंतुष्ट हैं। फैंस का तो यहां तक कहना है कि रणवीर सिंह और वरुण धवन इस फिल्म के मज़े को किरकिरा कर देंगे। कुछ फैंस तो दर्शकों से इस फिल्म को न देखने तक की गुज़ारिश कर रहे हैं। बहरहाल जो भी हो, फिल्म “अंदाज़ अपना-अपना” का रीबूट होना तो तय है। अब देखना ये है कि दर्शक अमर- प्रेम के किरदारों में रणवीर सिंह और वरुण धवन को कितना पचा पाते हैं।

इमेज सोर्सः Instagram 

ये भी पढ़ें

सलमान खान क्यों नहीं करते फिल्मों में किसिंग सीन, भाई अरबाज़ खान ने खोला राज़

रणवीर ने दीपिका पादुकोण को दी ढेर सारी झप्पियों की सौगात, देखें हनीमून की तस्वीरें

साल 2019 रहेगा वुमेन बायोपिक फिल्मों के नाम, देखिए कौन सी एक्ट्रेस निभा रही है किसका किरदार