home / एंटरटेनमेंट
अनन्या पांडे ने ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने पर कही ये बात

अनन्या पांडे ने ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने पर कही ये बात

कुछ दिन पहले ही ‘गहराइयां’ के शानदार पोस्टर्स और टीजर को शेयर किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे और इस फिल्म के पोस्टर्स के सामने आने के बाद से ही तीनों एक्टर्स चर्चा की विषय बने हुए हैं। टीया के तौर पर अनन्या का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसी बीच हाल ही में एक डेली से बात करते हुए अनन्या ने दीपिका, सिद्धांत और शकुन के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। अनन्या ने अभी तक केवल 3 फिल्में की हैं और इस फिल्म में वह दीपिका और सिद्धांत के अपॉजिट नजर आएंगी। अनन्या ने कहा कि उन्हें सेट पर परिवार जैसा ही महसूस हुआ।

डेली से बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा, ”दीपिका, सिद्धांत और शकुन सभी ने कई फिल्मों में काम किया है और उन्हें काफी एक्सपीरियंस है लेकिन मुझे सेट पर सेटल होने में किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई। यहां तक कि सेट पर सभी ने अनन्या को सेटल इन होने और उनके परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में उनकी मदद की। अनन्या ने यह भी कहा कि सेट पर किसी ने भी उन्हें ऐसा महसूस नहीं कराया कि वह नई हैं और फिल्म ने उनकी एक व्यक्ति और एक्टर के रूप में ग्रो करने में मदद की है। अनन्या ने शकुन भी तारीफ की और उनके कहा कि वह उनके काम करने के तरीके की फैन हो गई हैं”।

ADVERTISEMENT

अनन्या ने कहा, ”शकुन मेरे लिए ड्रीम डायरेक्टर हैं। मैं उनके पिछले काम की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे आगे भी उनके साथ काम करने का मौका मिले। फिल्म के किरदार कितने असली, ग्रे और कॉम्प्लेक्स हैं, इसने मेरा ध्यान आकर्षित किया। मेरे लिए ये सब कहानी में ही था- मुझे ये सब काफी असली और प्राकृतिक लगा। मुझे लगा कि मैं अपने किरदार से काफी कुछ ले सकती हूं”।

वहीं अनन्या ने दीपिका और सिद्धांत के साथ काम करने को लेकर कहा, ”अगर मैंने कुछ सीखा है तो वो ये है कि एक्टिंग कई मायनों नें रिक्रिएट करने के बारे में है। तो ऐसे में यदि आपके सामने स्ट्रॉन्गर परफॉर्मेंस होती है तो आपको उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। फिल्म की पूरी टीम सिनर्जी में काम कर रही थी और हम सब एक परिवार की तरह ही थे, जहां मुझे किसी ने भी ऐसा महसूस नहीं होने दिया किया मैं नई हूं”।

ADVERTISEMENT

‘गहराइयां’ का टीजर रिलीज किए जाने पर अनन्या को इंडस्ट्री और उनके फ्रेंड्स और फैंस से काफी सराहना मिली थी। इस फिल्म में कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप को दिखाया गया है और फिल्म में धैर्य कार्वा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और इसे 11 फरवरी 2022 को अमेजोन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:
ये 9 बॉलीवुड डीवा 2022 में इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से हैं तैयार, देखें PICS
टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पति सुयश बने उनके सपोर्ट सिस्टम
आमिर अली और संजीदा शेख ने तलाक की घोषणा के बाद पहली बार मीडिया से की बात, कहा…

ADVERTISEMENT
11 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text