home / एंटरटेनमेंट
पाकिस्तानी एक्टर के साथ अफेयर को लेकर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मामला बहुत ही क्रेजी है …’

पाकिस्तानी एक्टर के साथ अफेयर को लेकर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मामला बहुत ही क्रेजी है …’

‘गदर’ फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक गाने में पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। फिर क्या जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो आई, देखते ही देखते वायरल होने लगी। इस बात की भी चर्चा होने लगी कि अमीषा पटेल और इमरान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस बात पर अमीषा पटेल ने रिएक्ट किया और इस वीडियो का पूरा सच बताया है।

दरअसल, अमीषा और इमरान अब्बास हाल ही में बहरीन में हुए एक इवेंट में मिले थे। इसी दौरान दोनों ने एक फनी वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वो बॉलीवुड के एक गाने पर पाकिस्तान के मशहूर एक्टर इमरान अब्बास  के साथ रोमांटिक होती नजर आई थीं। इस वीडियो के वायरल होते ही हर तरफ दोनों की अफेयर की अफवाहें उड़ने लगी। इस बात की भनक जब अमीषा पटेल को लगी तो उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए पूरी सच्चाई बताई।

सिर्फ ये एक मुलाकात थी

जब एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अमीषा से उनके और इमरान अब्बास के अफेयर के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, ”मैंने भी ये रिपोर्टस पढ़ी हैं और मुझे इस पर बहुत हंसी भी आई। ये पूरा मामला बहुत ही क्रेजी और बेवकूफी भरा है। क्योंकि मैं कई साल बाद अपने दोस्त से मिली और ये सिर्फ एक मुलाकात थी।”

इस वजह से बनाया था वीडियो

अमीषा ने इस बारे में आगे बात करते हुए बताया, ”अब्बास को मेरी इस फिल्म का ये सॉन्ग बहुत पसंद है। इसके साथ ही ये मेरा भी बहुत पसंदीदा सॉन्ग है। इसलिए हमने तुरंत इस वीडियो को बना डाला, जिसे हमारे दोस्तों ने ही रिकॉर्ड किया था। वीडियो काफी अच्छा बन गया, इसलिए हमने इसे पोस्ट कर दिया। ये सब प्लान के मुताबिक नहीं था।”

पुरानी दोस्ती है 

अमीषा पटेल बात को पूरी करते हुए कहती हैं, ”जब मैं अमेरिका में पढ़ाई कर रही थी, हम तब से एक-दूसरे को जानते हैं। तभी से मैं ज्यादातर पाकिस्तानी फ्रेंड्स के साथ टच में हूं। उन लोगों को इंडिया बहुत पसंद है। वहीं अब्बास भी वहां की फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और इस वजह से हमारे पास बात करने के लिए बहुत सारे टॉपिक रहते हैं।”

गदर 2 में जल्द आयेंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा गदर फिल्म के सीक्वेल में जल्द नजर आने वाली हैं। तारा और सकीना की प्रेम कहानी के साथ ‘गदर’ एक हिट फिल्म थी। अब गदर 2 का काम शुरू हो गया है। इसमें तारा सिंह के बेटे को सेना में दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर अमीषा काफी एक्साइटेड हैं।

30 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text