Advertisement

एंटरटेनमेंट

सबकी चहेती ‘स्त्री’ अब फैन्स के साथ करेगी ‘गंदी बात’, देखें इस बोल्ड वेबसीरीज़ का ट्रेलर

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 3, 2019
सबकी चहेती ‘स्त्री’ अब फैन्स के साथ करेगी ‘गंदी बात’, देखें इस बोल्ड वेबसीरीज़ का ट्रेलर

Advertisement

टेलीविज़न क्वीन बनने के साथ ही एकता कपूर (Ekta Kapoorr) अब वेबसीरीज़ की दुनिया में भी काफी धूम मचा रही हैं। ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर रोमांटिक, सेंसुअल और एडवेंचरस वेबसीरीज़ रिलीज़ करने के साथ ही उन्होंने यहां भी अपनी अलग जगह कायम कर ली है। कई वेबसीरीज़ के सीज़न 1 के सुपरहिट होने के बाद अब एकता और उनकी टीम उन्हीं के सीज़न 2 पर  काम कर रही हैं। हाल ही में ऑल्ट बालाजी पर ‘गंदी बात 2’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे 2019 की सबसे बोल्ड वेबसीरीज़ माना जा रहा है। गंदी बात 2 में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने हमारे साथ इस वेबसीरीज़ की शूटिंग के कुछ अनुभव साझा किए हैं।

रूरल कल्चर में हो रही है गंदी बात

आमतौर पर माना जाता है कि सेक्स टॉक और पोर्नोग्राफी अर्बन कल्चर का तौर- तरीका है, जबकि सच्चाई तो यह है कि रूरल कल्चर यानी कि ग्रामीण लोग भी इससे अछूते नहीं हैं। ‘गंदी बात 1’ में 5 ऐसे एपिसोड्स थे, जिनमें रूरल फैमिली, उनकी इच्छाओं व सेक्स के तौर- तरीके प्रदर्शित किए गए थे। उस सीरीज़ को मिला- जुला रिस्पॉन्स मिला था पर एकता कपूर ने बिना देरी किए इसके सीज़न 2 पर काम शुरू कर दिया था। सीज़न 2 में 4 एपिसोड्स में रूरल बैकग्राउंड में रह रहे लोगों, उनकी इच्छाओं व ज़रूरतों के बारे में बात की जाएगी।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by florasaini (@florasaini) on Jan 2, 2019 at 1:59am PST

शानदार था शूटिंग का अनुभव – फ्लोरा सैनी

फ़िल्म ‘स्त्री’ में टाइटल भूमिका निभा चुकीं फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ‘गंदी बात 2’ (Gandi Baat 2) में अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज में वे एक ऐसी मेड की भूमिका निभा रही हैं, जो एक ही घर के दोनों भाइयों के साथ संबंध में है। इस फ़िल्म में उनके कई अंतरंग दृश्य हैं, पर इस एपिसोड में एक खास ट्विस्ट भी है। घर के मालिक यानी कि दोनों भाइयों के अलावा उस घर के एक और मेंबर के साथ उनकी नज़दीकी देखने लायक रहेगी। फ्लोरा का मानना है कि ऐसे दृश्यों को फिल्माते वक़्त पूरी टीम के सपोर्ट की बहुत जरूरत होती है।

flora-saini-on-gandi-baat

शूटिंग में मिला पूरा स्पेस

वेबसीरीज़ के फैन्स को ‘गंदी बात 2’ का खासा इंतज़ार है। और हो भी क्यों न?! इस सीरीज़ में स्टोरी और बोल्डनेस का मिला- जुला तड़का जो है। फ्लोरा बताती हैं कि सीरीज़ के डायरेक्टर सचिन मोहिते ने उन्हें और बाकी स्टार्स को शूटिंग के समय पूरा स्पेस दिया। इंटिमेट सीन शूट करते वक़्त उन्होंने कहा कि आप सबको पता है कि आपको करना क्या है, बस आराम से सीन में खो जाइए। इस सीरीज़ के कुछ सीन हाल ही में लीक हो गए थे और फ्लोरा का मानना है कि उन सीन्स को शूट करना सबसे डिफिकल्ट था।

यह वेबसीरीज़ ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर 7 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़ें :

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है सबको डराने वाली यह स्त्री

यौन शोषण के मामले में फंसे बॉलीवुड के कई जाने- माने सेलिब्रिटीज़

हम- कपूर सिस्टर्स की कहानी में प्यार और पैसा