home / एंटरटेनमेंट
अवॉर्ड फंक्शन में जब आलिया भट्ट दे रही थी स्टेज पर स्पीच तब लगातार किक मार रहा था बेबी

अवॉर्ड फंक्शन में जब आलिया भट्ट दे रही थी स्टेज पर स्पीच तब लगातार किक मार रहा था बेबी

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की पारी शुरू करने वाली आलिया भट्ट की गिनती आज की टॉप अदाकाराओं में होती हैं। आलिया ने एक के बाद एक हिट फिल्में देकर अपनी खास पहचान बना ली है। वो अपनी हर फिल्म के साथ वह सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं और इसी के साथ उनकी पॉपुलैरिटी और इनकम भी बढ़ती गई। आलिया ने फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म से हॉलीवुड में भी कदम रख दिया है। सिनेमा के क्षेत्र में अहम योगदान देने के लिए एक्ट्रेस को टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया है।

वैसे इस बात में तो कोई शक नहीं है कि आलिया भट्ट के लिए ये साल 2022 बेहद अच्छा रहा। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ उनकी बेहद खुशनुमा बीत रही है। पहले अप्रैल में शादी फिर जून में बेबी की खुशखबरी, धमाकेदार मूवी की ओपनिंग और इसी साल उन्हें टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड (Time 100 Impact Award) भी मिला है। इसका आयोजन 2 अक्टूबर को सिंगापुर में हुआ। अवॉर्ड फंक्शन के लिए आलिया भट्ट ने शिमर गोल्ड गाउन कैरी किया, जिसमें बेबी बंप के साथ वो काफी एट्रेक्टिव लग रही थीं।

करियर और पर्सनैलिटी पर दी स्पीच

आलिया भट्ट को जब अवॉर्ड दिया गया तो उनके कार्यों के बारे में बताया गया. दर्शकों ने तालियों से आलिया का स्वागत किया। अपना अवॉर्ड लेने के लिए जब आलिया भट्ट स्टेज पर पहुंची तो उन्होंने एक प्यारी सी स्पीच दी। आलिया भट्ट ने अवॉर्ड के बाद अपनी स्पीच काफी आकर्षक अंदाज में दीं। अपने करियर और पर्सनैलिटी पर बात करने के साथ उन्होंने बताया कि ​भारत सबसे अच्छा है। भारत के कारण आज वो यहां पर हैं। 

स्पीच के दौरान बेबी मारने लगा किक

स्पीच के दौरान आलिया भट्ट का बेबी उन्हें रिस्पॉन्स कर रहा था। उन्होंने खुद अपनी स्पीच में इस बात का जिक्र करते हुए कहा, ”आज रात इस अवॉर्ड ने मेरी जिंदगी और मेरे बेबी की लाइफ में प्रभाव डाला है, जो पूरी स्पीच के दौरान लगातार लात मार रहा है। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।” 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगी।

03 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text