home / Hindi
अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के बर्थडे पर दिया फैंस को सरप्राइज, बोले- कुछ खास है…

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के बर्थडे पर दिया फैंस को सरप्राइज, बोले- कुछ खास है…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार आए दिन चर्चा में रहते हैं, अपने अभिनय के साथ-साथ वो अपने खुशमिजाज स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वो आये दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर कर उनके साथ जुड़े रहते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतर फैमिली मैन भी हैं। वो अपने बिजी शेड्यूल में से अपने परिवार के लिए समय निकालना नहीं भूलते और वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार हैं बावजूद इसके वह अपने बच्चों को मीडिया और लाइमलाइट से कोसों दूर ही रखते हैं और यही वजह है कि अन्य स्टार किड्स की तरह अक्षय कुमार की दोनों बच्चे बहुत कम ही मौके पर मीडिया के सामने आते हैं हालांकि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर कभी-कभी अपने बच्चों की तस्वीरें साझा करते हैं और अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी लाडली नितारा का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है|

हाल ही में अक्षय कुमार ने 25 सिंतबर को अपनी बेटी नितारा के 10वें जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट शेयर की है, जो किसी भी बेटी के पिता के दिल को छू जाएगी। इसके साथ ही अक्षय ने फैंस को कुछ स्पेशल हिंट्स भी दिए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि कुछ खास आने वाला है। अक्षय कुमार ने बेटी के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए फैंस को भी कुछ सरप्राइज दिया है। एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि फोटो वीडियो साझा करते हुए लिखा है, ”मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज पूरे 10 साल की हो गई है। इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा दुनिया की सबसे अच्छी चीजें तुम्हे मिलें। पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं।” इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

वहीं नितारा की मां ट्विंकल खन्ना ने बेटी का जन्मदिन खूब धूम-धाम से मनाया। इस मौके पर हुई पार्टी में उन्होंने जमकर धमाल मचाया। ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर इस पार्टी का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

तस्वीरों के साथ ट्विंकल ने नोट शेयर करते हुए लिखा,  ‘और वो 10 साल की हो गई है। हमारा घर बेतरतीब हो गया है, लेकिन हमारे दिल भरे हुए हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी उज्ज्वल और प्यारी बच्ची।’ ट्विंकल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें नितारा रंग-बिरंगे गुब्बारों से खेलती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय मस्ती करते और ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि नितारा अपनी मम्मी-पापा दोनों की लाडली हैं लेकिन अक्षय कुमार के साथ उनका कुछ खास लगाव है। अक्षय ने हाल ही में नितारा के साथ एक एम्यूजमेंट पार्क ले गए और अक्षय ने इस आउटिंग का एक खास वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में अक्षय बहुत बड़ा सा सॉफ्ट टॉय सिर पर उठाए नितारा संग चल रहे थे। और नितारा के हाथ में भी एक और बड़ा टॉय था। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, बेटी के लिए दो खिलौने जीतने के बाद एक हीरो की तरह महसूस हो रहा है। अक्षय ने कैप्शन में बेटी संग इस आउटिंग को BestDayEver बताया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हर साल क्या हर दूसरे-तीसरे महीने ही किसी न किसी फिल्म में नजर ही आते हैं। उनके पास ढेरों फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वो काम कर रहे हैं। बता दें, अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म कठपुतली में नजर आए थे।

26 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text