home / एंटरटेनमेंट
इस वजह के चलते कपिल शर्मा से नाराज हुए अक्षय कुमार, अब शो पर नहीं करेंगे ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन !

इस वजह के चलते कपिल शर्मा से नाराज हुए अक्षय कुमार, अब शो पर नहीं करेंगे ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन !

बॉलीवुड की कोई नई फिल्म आने से पहले द कपिल शर्मा शो में उसका प्रमोशन जरूर किया जाता है। लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है कि उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया है। जबकि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जरूर से जाते हैं और दोनों की जुगलबंदी दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा इस बार आखिर क्या हुआ ? जो अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाने से इंकार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अक्षय और कपिल के बीच कहासुनी हो गई है। 

दरअसल, जो बात सामने आई है उसके मुताबिक, अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन करने के लिए गए थे। इस एपिसोड के दौरान कपिल शर्मा ने उनके और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इंटरव्यू पर कटाक्ष कर दिया था, जो क्लिप काफी वायरल हुई थी। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा और उनके शो की टीम से यह जोक एपिसोड से हटाने को कहा था लेकिन मेकर्स ने ऐसा नहीं किया। अक्षय कुमार इसी बात से नाराज हो गए हैं और ‘बच्चन पांडे’ को प्रमोट करने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नहीं जाना चाहते हैं। 

वहीं, कपिल शर्मा शो को लेकर अक्षय कुमार की नाराजगी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज की भूमिका अदा करने वाली अर्चना पूरन सिंह का बयान भी सामने आया है। अर्चना ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया है कि अक्षय कुमार कभी भी उनके शो पर आने से इनकार नहीं कर सकते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहती हैं, ”ये क्या मजाक है… अक्षय हमारे शो पर आने से कभी मना नहीं कर सकते हैं। ये रिपोर्ट सच्ची नहीं हैं।”

खैर कपिल से अक्षय कुमार की नाराजगी वाली बात में कितनी सच्चाई है ये आने वाले कुछ ही दिनों में पता चल जायेगा। वैसे आपको बता दें कि बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनॉन और अरशद वारसी नजर आएंगे। यह फिल्म होली के मौके पर दर्शकों के सामने आएगी। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है।

08 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text