home / एंटरटेनमेंट
BB15 में आयेगा जबरदस्त ट्विस्ट, अफसाना की वापसी के साथ इन 4 लोगों की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

BB15 में आयेगा जबरदस्त ट्विस्ट, अफसाना की वापसी के साथ इन 4 लोगों की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस सीजन 15 काफी एंटरटेनिंग होता जाता रहा है। आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते ही रहते हैं। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां किसी सेलेब्स को अपनी इमेज बनाने और सुधाराने दोनों का ही मौका मिलता है। हाल ही में सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) के साथ शो में कुछ अच्छा नहीं हुआ। अफसाना ने बिग बॉस के घर में जो किया वह गलत था, लेकिन क्या यह सही था कि उन्हें शो से निकालने से पहले एक बार अपनी बात रखने तक का मौका नहीं दिया गया? यही वजह से कि मेकर्स उन्हें एक और मौका देने की सोच रहे हैं। 

बता दें कि बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में वीआईपी जोन एक्सेस वाले टास्क के दौरान अफसाना की शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से खूब लड़ाई हुई थी, जिसके बाद उन्होंने हाथ में चाकू उठाकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। इसके बाद बिग बॉस ने अफसाना को कन्फेशन रूम में बुलाकर, उनको शो से बाहर ही निकाल दिया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक तरफ जहां अफसाना खान ने चैनल क्रिएटिव से मुलाकात की है और वह जल्द ‘बिग बॉस 15’ में वापसी कर सकती हैं। सिंगर अफसाना खान ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर भी किया है। हम नहीं जानते कि क्या यह इस बात का संकेत है कि वह वापस आ रही है? लेकिन जानकारों की मानें तो 80 प्रतिशत चांस है कि अफसाना खास शो में वापसी करेंगी।

वहीं अफसाना खान के साथ ही बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में कुछ नामों की भी चर्चा हो रही है। हमें पता चला है कि डोनल बिष्ट और विधि पांड्या शो में वापसी कर रही हैं यहां तक कि दोनों को होटल में क्वारंटाइन भी कर दिया गया है। दरअसल, बहुमत के चलते दोनों को शो से बाहर कर दिया गया था, इस निर्णय की सभी ने निंदा की थी। कहा जा रहा है कि ये दोनों इस वीकेंड शो में वापसी करेंगी। वहीं इसके अलावा 2 नाम और भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए शिविन नारंग और करण नाथ का नाम भी सामने आ रहा है। 

दरअसल, करण नाथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आए थे और कहा जा रहा है कि मेकर्स उन्हें भी शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जबकि शिविन नारंग, एक पॉप्युलर टीवी ऐक्टर होने के साथ-साथ तेजस्वी प्रकाश के दोस्त भी हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि मेकर्स अफसाना को वापस ‘बिग बॉस 15’ में लाते हैं या नहीं। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी खबरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

18 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text