home / एंटरटेनमेंट
जानिए क्या सही में प्रेग्नेंट हैं आदित्य नारायण की पत्नी, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

जानिए क्या सही में प्रेग्नेंट हैं आदित्य नारायण की पत्नी, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड सिंगर और  टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पिछले साल 1 दिंसबर यानि लॉकडाउन के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी कर ली थी। इस कपल की शादी की काफी चर्चा रही थी। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में आदित्य ने एक बयान दिया कि फैंस को लगा कि वह पिता बनने वाले हैं। लेकिन अब इस अभिनेता ने अपने बयान पर सफाई दी है।

हमें पता चला है कि आदित्य नारायण ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि वह जल्द ही इस पर फोकस करेंगे कि कैसे अपने परिवार को आगे बढ़ाया जाए। इससे फैंस को लगा कि उनकी पत्नी श्वेता प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दोनों माता-पिता बन जाएंगे।

इस बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा- ‘यह बिल्कुल भी सच नहीं है। मैंने बस इतना कहा कि मैं अपनी पत्नी श्वेता के साथ किसी भी दूसरे कपल की तरह खुशी-खुशी एक नया जीवन जी रहा हूं, मैं अपने परिवार के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं, हम भी ऐसा ही करेंगे। हालांकि, बाद में बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया और हम सीधे मैटरनिटी हॉस्पिटल ले गए। आदित्य ने आगे कहा कि सार्वजनिक रूप से कुछ भी कहने से पहले हमें बहुत कुछ सोचना पड़ता है क्योंकि हमारी बातें बहुत ही गंदे तरीके से प्रजेंट होती हैं।

Instagram

दरअसल, आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अब होस्टिंग छोड़कर कुछ बड़ा करना चाहते हैं। आदित्य ने पहले ये बयान दिया था, ‘2022 बतौर होस्ट टीवी पर मेरा आखिरी साल होगा। उसके बाद मैं होस्टिंग नहीं करूंगा। अब समय है कुछ बड़ा करने का। आने वाले महीनों में मैं अपना कुछ बहुत जरूरी काम पूरा करूंगा।’ बस उनकी इसी बात पर कयास लगाए जाने लगे और लोगों ने यह मान लिया कि श्वेता अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और आदित्य जल्द ही पिता बन जाएंगे।
ये भी पढ़ें – कपिल शर्मा की वैक्सीनेशन पोस्ट से गायब हुईं सुमोना चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने कहा- ‘ये बहुत बुरी फीलिंग है’

Instagram

अब आदित्य ने बताया, ‘अगले साल मैं टीवी से ब्रेक लूंगा। मुझे खुशी है कि मैंने एक साथ बहुत कुछ किया, लेकिन यह बहुत थका देने वाला सफर भी है। मैं 15 साल से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा, लेकिन अब आगे बढ़ने का समय है। आदित्य ने आगे कहा कि वह टीवी बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे, वह टीवी पर गेम शो में भाग लेकर या एक जज के रूप में दिखाई देंगे, लेकिन होस्टिंग नहीं करेंगे।’

आपको बता दें कि आदित्य ने अपने होस्टिंग करियर की शुरुआत 2007 में ‘सा रे गा मा पा चैलेंज’ शो से की थी। तब से लेकर आज तक वो शो की होस्टिंग करते आ रहे है, जिसमें राइजिंग स्टार 3, एंटरटेनमेंट की रात, किचन चैंपियन और सा रे गा मा पा शामिल हैं, और इंडियन आइडल शो के भी कई सीज़न की होस्टिंग कर चुके हैं। लेकिन फिलहाल अभी आदित्य सिर्फ ‘इंडियन आइडल 12’ को ही होस्ट कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें – देखिए आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की वरमाला से लेकर फेरों तक की तस्वीरें ….

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

23 Jul 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text