home / एंटरटेनमेंट
नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ ने ससुरालवालों के लिए ‘पहली रसोई’ में बनाई ये डिश, खुद ही शेयर की फोटो

नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ ने ससुरालवालों के लिए ‘पहली रसोई’ में बनाई ये डिश, खुद ही शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को अचानक शादी करके दुनिया के सामने अपने रिश्ते को आधिकारिक किया था। शादी के बाद 14 तारीख को पहली बार अपने नये घर पहुंचे हैं। इस समय दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ ने ‘पहली रसोई’ की रस्म निभाई। यहीं नहीं उन्होंने ससुरालवालों को ‘पहली रसोई’ क्या बनाकर खिलाया, उसकी तस्वीर भी फैंस के शेयर की है।

दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस के हाथ में एक कटोरी में हलवा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा ‘मैंने बनाया।’ इसके अलावा उन्होंने लिखा ‘चौका चढ़ाना’। जिसका मतलब होता है शादी के बाद की पहली रसोई से है। आप भी देखिए कैटरीना कैफ कैसा हलवा बनाया है –

वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि कैटरीना कैफ विदेशी होते हुए भी हिंदू धर्म के सभी रीति-रिवाज बहुत ही कायदे से निभा रही हैं। बात करें अगर शादी के बाद पहली रसोई रस्म की तो ये तो सब जानते हैं कि हिंदू रीति-रिवाज़ से होने वाली शादी में जब दुल्हन पहली बार अपने ससुराल में जाती हैं तो वो उन्हें रसोई में सबसे पहले मीठा बनाकर खिलाती हैं। मीठा खाना शुभ माना जाता है इसलिए नई नवेली दुल्हन से ससुराल में इसलिए मीठा बनवाया जाता है ताकि उनके रिश्ते ससुराल में सबसे मीठे ही बनें रहें। 

शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों ने शादी की सभी रस्मों की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिनपर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। हमें पता चला था कि शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सीधे हनीमून के लिए चले गए थे। जहां करीब चार दिनों तक समय बिताने के बाद कपल को 14 दिसंबर 2021 को पहली बार मुंबई में स्पॉट किये गये। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले बेहद ही प्यारे लग रहे थे। कैटरीना कैफ जहां पीच कलर के सलवार-सूट में नई-नवेली दुल्हन के वाइब्स दे रही थीं, वहीं क्रीम कलर की पैंट और शर्ट में विक्की भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लिये। इस शादी में दोनों के परिवार और करीबियों ने शिरकत की। जल्द ही कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी करने वाला है, जिसका हम सबको बेसब्री से इंतजार है।

17 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text