ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
आमिर खान की बेटी इरा ने अनाउंस कर दी अपनी वेडिंग डेट, बताया बेहद खास है उनके लिए वो तारीख

आमिर खान की बेटी इरा ने अनाउंस कर दी अपनी वेडिंग डेट, बताया बेहद खास है उनके लिए वो तारीख

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट हैं। लेकिन जितना वो खबरों में हैं आने से कतराते हैं उतनी ही उनकी प्यारी बेटी इरा खान लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इरा खान हमेशा अपने निजी कारणों से खबरों में छाई रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आमिर की लाडली बेटी इरा ने 18 नवंबर को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं। इरा और नुपुर की सगाई के बाद से उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. यहां तक ​​कि उनके फैंस भी अक्सर उनसे शादी के बारे में पूछते रहते थे। अब इरा ने फैन्स को अपनी शादी के बारे में अपडेट दिया है।

खुद से तय कर ली शादी की डेट

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा ने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ शादी का फैसला कर लिया है और यही नहीं सभी को खुद वेडिंग डेट भी बता दी है। मीडिया इंटरव्यू में 26 साल की इरा ने कहा कि उन्होंने पहले ही तारीख तय कर ली थी कि उन्हें किस दिन शादी करनी है। साथ ही उन्होंने इसकी वजह भी बताई है कि वह इस खास तारीख पर शादी क्यों करेंगी?

इस दिन करेंगी शादी

शादी के बारे में बात करते हुए इरा ने इंटरव्यू में कहा, ‘हमें (मुझे और नुपुर) पता है कि हमें 3 जनवरी के दिन ही शादी करनी है। हालांकि, अभी तक हमने ये तय नहीं किया है कि हम शादी किस साल करेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि हमने 3 जनवरी का ही दिन क्यों चुना है? दरअसल, ये तारीख हमारे लिए बहुत खास है। क्योंकि इस दिन हमने पहली बार एक-दूसरे को किस किया था।’

ADVERTISEMENT

जानिए कौन हैं आमिर खान के दामाद

आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं। वह एक फिटनेस विशेषज्ञ और सलाहकार के रूप में काम करते हैं। वह कई सालों से इरा खान के फिटनेस ट्रेनर के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने सिर्फ आइरा को ही नहीं बल्कि सुष्मिता सेन और आमिर खान को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दी है। 2020 सितंबर में नूपुर शिखरे ने इरा खान को फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था और रिंग पहनाई थी। दोनों ने अपने रिश्ते को 2021 में ऑफिशियल कर दिया था।

09 Aug 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT