home / एंटरटेनमेंट
आमिर अली और संजीदा शेख ने तलाक की घोषणा के बाद पहली बार मीडिया से की बात, कहा…

आमिर अली और संजीदा शेख ने तलाक की घोषणा के बाद पहली बार मीडिया से की बात, कहा…

बचपन से टीवी के पर्दे पर दिखने वाले अधिकतर लोगों के पसंदीदा कपल आमिर अली और संजीदा शेख की लवस्टोरी खत्म हो गई है और इसे देखना वाकई में दिल दुखाने वाला है। दोनों ने शादी के 9 साल बाद अपने तलाक की घोषणा की है और अभी तक भी हम सभी ये सोच रहे हैं कि हमारे पसंदीदा कपल एक दूसरे से अलग क्यों हो रहे हैं। बता दें कि दोनों पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं और अब आखिरकार दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है।

दोनों के तलाक की जानकारी ने फैंस को वाकई शॉक दिया है। आखिरकार दोनों टेलिविजन की दुनिया के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक थे। बता दें कि दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और इसके कुछ समय बाद ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। लगभग 7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आमिर और संजीदा ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी कर ली थी।

इसके बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर और संजीदा ने अपने तलाक लेने के ऊपर बात की और इसका 2 साल की बेटी आर्या अली पर होने वाले प्रभाव के बारे में भी बताया। आमिर अली ने अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, मैं फिलहाल बाहर चल रही किसी भी बात पर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता हूं। मैं इसे साफ और साधारण रखना चाहता हूं। मैं संजीदा और हमारी बेटी के लिए आगे सब कुछ अच्छा होने की कामना कर रहा हूं।

वहीं संजीदा ने कहा, मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। मैं केवल अपने बच्चे को मेरे काम के लिए मुझ पर गर्व महसूस करवाना चाहती हूं, जो जल्द ही होगा।

गौरतलब है कि 2020 में एक स्त्रोत ने बताया था कि कपल ने काफी समय तक अपने रिश्ते पर काम किया लेकिन चीजें वर्कआउट नहीं कर पाईं। दोनों के करीबी स्त्रोत ने बताया, दोनों के बीच कुछ समय पहले दूरियां बढ़ गईं लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को जोड़े रखने की काशीश कोशिश की। हालांकि, संजीदा के 2019 अक्टूबर में लंदन में हुए एक शूट से लौटने के बाद वह अपने माता-पिता के घर चली गईं। इसके बाद दोनों कुछ समय तक एक दूसरे के टच में रहें और फिर दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, आमिर और संजीदा के तलाक के पेपर 9 महीने पहले आ गए थे और इसके बाद से दोनों ही अपनी जिंदगियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। दोनों ने अपनी बेटी की शेयर कस्टडी लेने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:
Then Vs Now: जानिए अब कैसी दिखती हैं फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की फेमस हॉकी गर्ल्स प्लेयर
नेहा धूपिया ने बेटे का किया नामकरण, पूल तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया इसका मतलब
सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद प्यार और इज्जत पर की बात, कहा…

10 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text