तस्वीरों में देखिए, 19 साल बाद कैसी दिखती है "शाका लाका बूम बूम" की स्टार कास्ट

तस्वीरों में देखिए, 19 साल बाद कैसी दिखती है "शाका लाका बूम बूम" की स्टार कास्ट

सोचिए, आपके पास एक ऐसी जादुई पेंसिल हो, जिससे आप जो चाहें ड्राॅ करके अपने सामने हाज़िर कर लें। कार, घर, पिज्जा- बर्गर, स्मार्ट फोन, बाइक… कुछ भी आप उस जादुई पेंसिल से कागज़ पर ड्राॅ करें और वो जीती- जागती अवस्था में आपके सामने आ जाए। 

आज से 19 साल पहले सीरियल “शाका लाका बूम बूम” में इसी सोच को सच कर दिखाया था। बच्चों के बीच साल 2000 से लेकर 2004 तक ये सीरियल काफी पाॅपुलर रहा। अगर आप भी 90’s किड हैं तो इस सीरियल की यादें आज भी आपके ज़ेहन में ताज़ा होंगी। अब ऐसे में मन में यह सवाल उठना तो लाज़मी है कि इतने साल बाद सीरियल के सभी चाइल्ड एक्ट्रेस अब कैसे दिखते होंगे?

ये भी पढ़ें- करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल "दिल मिल गए" के एक्टर्स

तब से अब तक लुक में आया बड़ा बदलाव

इन 19 सालों में ये सभी एक्टर्स पूरी तरह से बदल चुके हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं कि "शाका लाका बूम बूम" के सभी एक्टर्स में तब से लेकर अब तक कितना बदलाव आ चुका है।

किंशुक वैद्य- संजू

"शाका लाका बूम बूम" का अहम किरदार था संजू, जिसके हाथ जादुई पेंसिल लगती है। इस किरदार को निभाया था एक्टर किंशुक वैद्य ने। "शाका लाका बूम बूम" के 16 साल बाद किंशुक वैद्य ने सीरियल "एक रिश्ता साझेदारी का" से छोटे पर्दे पर वापसी की थी। फिलहाल इन दिनों किंशुक सीरियल "जात न पूछो प्रेम की" में नज़र आ रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि इतने सालों में संजू यानि किंशुक वैद्य काफी हैंडसम हो चुके हैं।

हंसिका मोटवानी- करुणा

"शाका लाका बूम बूम" के बाद अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा सफलता हासिल हुई है तो वो हैं हंसिका मोटवानी। हंसिका ने सीरियल में करुणा का किरदार निभाया था। "कोई मिल गया", आबरा का डाबरा" और "जग्गू" जैसी फिल्मों में चाइल्ड एक्ट्रेस का रोल करने वाली हंसिका मोटवानी ने महज 16 साल की उम्र में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म "आपका सुरूर" से बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू कर लिया था। आज हंसिका मोटवानी का नाम तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेज़ में शुमार किया जाता है।

ये भी पढ़ें- मिलिए टीवी की फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेज़ से जो अब हो चुकी हैं बेहद हॉट एंड ग्लैमरस  

जेनिफर विंगेट- पिया

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने "शाका लाका बूम बूम" में सीधी- सादी बच्ची पिया का किरदार निभाया था। कई सीरियल्स में छोटे- मोटे किरदार निभाने के बाद जेनिफर को पहचान मिली सीरियल "कसौटी जिंदगी की" से, जिसमे वो 'स्नेहा बजाज' के किरदार में नजर आई थीं। टीवी में इतना लम्बा सफर बिताने के बाद जेनिफर का लुक काफी बदल चुका हैं और पहले से कई ज्यादा स्टाइलिश भी हो चुका है।

रीमा वोराह- संजना

"शाका लाका बूम बूम" की संजना तो आपको याद ही होगी। इस किरदार को निभाया था एक्ट्रेस रीमा वोराह ने। संजना यानि रीमा वोराह भी 19 सालों में काफी बदल चुकी हैं। अब तक रीमा वोराह "न आना इस देस लाडो”, “मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव” और “विश या अमृतः सितारा” जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेसेज़ जो उम्र बढ़ने के साथ होती जा रही हैं और भी ज्यादा जवान और सेक्सी, देखें तस्वीरें

साइनी राज- रितु

सीरियल में संजू की गोल मटोल सी बेस्ट फ्रेंड रितु को का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साइनी राज को आज पहचानना भी मुश्किल है। इतने सालों में वो एकदम बदल चुकी हैं। गोल मटोल सी रितु अब छरहरी काया वाली साइनी राज बन चुकी है और काफी अच्छी कविताएं करती है। यूट्यूब में आप इनकी कविताएं भी सुन सकते हैं।

मधुर मित्तल- टीटू

"शाका लाका बूम बूम" में संजू का दोस्त और छोटे सरदार टीटू को भूल गए हैं तो इनकी तस्वीर देखकर याद कर लीजिए। मधुर मित्तल के अब तक के करियर में सबसे बड़ा नाम जुड़ा है, फिल्म “स्लमडाॅग मिलेनियर” का। इस फिल्म में ‘आउटस्टेडिंग परफॉरमेंस’ के लिए उन्हें ‘स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड’ से भी नवाज़ा जा चुका है। फिलहाल मधुर मित्तल बाॅलिवुड में अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।