शिल्पा शिंदे के राजनीति में उतरने पर फैंस हुए नाराज़, कहा- गलत पकड़े हैं…

शिल्पा शिंदे के राजनीति में उतरने पर फैंस हुए नाराज़, कहा- गलत पकड़े हैं…

टीवी एक्ट्रेस और “बिग बाॅस सीज़न- 11” की विनर शिल्पा शिंदे अब किस्मत आज़माने के लिए राजनीति के मैदान में उतर चुकी हैं। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने। सीरियल “भाबी जी घर पर हैं” में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर फेमस हुईं शिल्पा शिंदे अब कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुकी हैं। शिल्पा ने कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी जॉइन की। इस मौके पर शिल्पा ने बताया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद शिल्पा काफी खुश नजर आईं। मगर शायद शिल्पा के कुछ फैंस को उनका राजनीति में उतरना कुछ खास पसंद नहीं आया। तभी तो कांग्रेस पार्टी में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे की खिंचाई शुरू हो गई। कुछ फैंस ने तो उनके इस कदम को गलत करार दिया और उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि इस बार ‘गलत पकड़े हैं’।



मीम्स बनाकर किया फैंस ने ट्रोल


एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की जबसे राजनीति के मैदान में उतरने की खबर सामने आई है, तब से सोशल मीडिया पर फैंस शिल्पा शिंदे को ट्रोल करने लगे हैं। कुछ पोस्ट कर तो कुछ फनी मीम्स बनाकर शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं। आप भी देखिए ये फनी मीम्स…


Shilpa Shinde in Politics1


Shilpa Shinde in Politics2









पहली ही प्रेस काॅन्फ्रेंस में शिल्पा से हुई ये गलती


राजनीति में एंटरटेनमेंट जगत की हस्तियों के उतरने से पार्टी को कुछ फायदा तो जरूर होता है, मगर उनका अधूरा ज्ञान कभी- कभी पार्टी के लोगों को शर्मसार भी कर देता है। कुछ ऐसा ही हुआ पार्टी जॉइन करने के बाद उनकी पहली प्रेस काॅन्फ्रेंस में। इस दौरान शिल्पा ने कुछ ऐसा कह दिया कि कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष संजय निरुपम को बीच में टोककर उनकी बात को ठीक करना पड़ा।


दरअसल प्रेस काॅन्फ्रेंस संबोधित करते हुए शिल्पा ने कहा, “.... तो जिस तरह से प्रियंका गांधी चुनाव जीती हैं। मुझे उम्मीद है…” इस पर तुरंत पास बैठे संजय निरुपम ने कहा… प्रियंका राजनीति में आई हैं, चुनाव भी जीतेंगी। इस बात पर शिल्पा ने हंसते हुए जवाब दिया, “ये शुरूआत है मेरी तो... थोड़ी सांस लेने दीजिए”


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


शिल्पा शिंदे ने कभी वापस न आने की कसम खाते हुए डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट


दिव्यांका त्रिपाठी हुईं सब्यसाची की बेल्ट काॅपी करने पर ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब


एकता कपूर 43 साल की उम्र में बनीं मां, नाना बने जितेंद्र के घर गूंजी किलकारी