#माईस्टोरी: जब मेरी पुरानी और अच्छी दोस्ती उस रात वन नाइट स्टैंड में बदल गई | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Sex
#माईस्टोरी: जब मेरी पुरानी और अच्छी दोस्ती उस रात वन नाइट स्टैंड में बदल गई

#माईस्टोरी: जब मेरी पुरानी और अच्छी दोस्ती उस रात वन नाइट स्टैंड में बदल गई

यह वो वन नाइट स्टैंड स्टोरी है जो एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ। हमारी दोस्त लीला 25 साल की हो रही थी...ड्रिंक करने की लीगल ऐज ग्रुप को ज्वाइन करने वाली वो हम सब में से आखिरी थी। तो ज़ाहिर है कि वो रात पीना-पिलाना भी कुछ ज्यादा ही होना था। हालांकि मैं ड्रिंक नहीं कर रही थी...एक हफ्ते पहले ही मेरा वायरल बुखार ठीक हुआ था और मैं अब भी एंटीबॉयोटिक दवाइयों पर थी और ऐसे में शराब पीना खतरे से खाली न होता। जैसे जैसे रात बढ़ रही थी..बोतलें खाली हो रही थी और हम सब मस्ती में पागल हुए जा रहे थे। उन सब के बीच मैं पूरे होश में भी मैं पागलों की तरह डांस कर रही थी। उसी वक्त साहिल ने मुझसे फ्लर्टिंग शुरू कर दी। मैंने भी उसकी फ्लर्टिंग का जवाब फ्लर्टिंग से ही दिया। बाकी दोस्तों में कोई इतना होश में ही नहीं था कि ये नोटिस कर सके कि हमारे बीच क्या चल रहा है..हमने इसका भरपूर फायदा उठायाwhy-i-had-sex साहिल और मैं करीब सात साल से दोस्त थे। हम दोनों की हमेशा से अच्छी पटरी खाती थी लेकिन हम दोनों कभी एक टाइम पर सिंगल नहीं रहे। इसलिए हम दोनों में से किसी ने भी खुद से इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं की। हम दोनों दोस्त ही बने रहे...अच्छे दोस्त। लेकिन अब हम दोनों सिंगल थे और शायद वन नाइट स्टैंड के लिए रेडी। हम दोनों ही अभी-अभी एक रिलेशनशिप से निकले थे जिसमें हम दोनों का ही दिल टूटा था। उसकी गर्लफ्रेंड ने अपनी रिलेशनशिप को बचाने के लिए उससे झूठ कहा कि वो प्रेग्नेंट है लेकिन जब उसे पता चला कि साहिल बहुत ज्यादा अमीर नहीं है तो उसने साहिल के साथ न सिर्फ शादी करने का इरादा छोड़ा बल्कि उसे ही छोड़ दिया।
मेरे बॉयफ्रेंड से मेरी रिलेशनशिप पांच साल पुरानी थी लेकिन उसने मुझे धोखा दिया था..दूसरी लड़कियों के लिए। और इस टूटे दिल के साथ हम दोनों उस पार्टी में थे जहां हर कोई खुश नजर आ रहा था....हम दोनों के सिवा! सो, तुम कब जाने की सोच रही हो?” साहिल ने मेरे साथ डांस करते हुए ही पूछा। मैं रात को यहां रुक रही हूं...अब रात के तीन बजे मेरे पेरेंट्स मुझे घर में नहीं घुसने देंगे!मैंने हंसते हुए जवाब दिया। फिर तो मैं भी रुक जाता हूं।उसने कहा। लेकिन क्यों? मतलब लीला को क्या कहोगे?” “मैं उसे बोल दूंगा कि मैंने बहुत ज्यादा शराब पी ली है और अब ड्राइव नहीं कर सकता।” “लेकिन क्या सच में तुमने....?” मैंने पलटकर साहिल से पूछा। मुझे लग रहा था कि अब शायद हमारे बीच वन नाइट स्टैंड होने वाला है..और मैं बिल्कुल नहीं चाहती थी कि उसकी वजह शराब हो! मैं नहीं चाहती थी कि शराब के नशे में हम अपनी इस दोस्ती का रुख बदलें। नहीं यार...मैंने सिर्फ दो बीयर पी है और मैं पूरी तरह होश में हूं।मैंने चैन की सांस ली और मुस्कुराते हुए उसके साथ फिर से डांस करने लग गई।
कुछ देर बाद हमारे सारे दोस्त थक कर जाने लगे। लीला, धीरे धीरे उन सब को रूम में भेज रही थी जो आज रात उसके घर पर ही रुकने वाले थे। लीला साहिल को गेस्ट रूम में जाने को कहने ही वाली थी कि मैंने उसे रोक लिया...गेस्ट रूम में सारे लड़के रुक रहे थे। मैं लीला को कोने में ले गई और उसके कान में अपने मन की साहिल के साथ वन नाइट स्टैंड वाली बात कही। क्या??? पक्का? तुम्हें पता है न तुम क्या कह रही हो…” उसने हैरान होकर पूछा। मैं नोटिस कर रही थी कि पार्टी में तुम दोनों बहुत करीब थे लेकिन...इस बारे में तुम निश्चिन्त हो?” “हां, मैं पूरी तरह निश्चिन्त हूं।,” मैंने जवाब दिया।मुझे जरूरत है इसकी।” “क्यों?” “क्योंकि....मैं थक चुकी हूं ये सोच-सोचकर कि रोहन के साथ मेरा रिश्ता क्यों नहीं चला। मैं थक चुकी हूं खुद से यह पूछते हुए कि मैं और मेरा प्यार ही रोहन के लिए काफी क्यों नहीं था...उसे दूसरी लड़की की जरूरत क्यों पड़ी!!” “और क्या यह रीज़न काफी है?” लीला ने पूछा। क्या होगा अगर साहिल के साथ भी रिश्ता नहीं चल पाया? या बन ही न पाया..?” “मुझे इसकी परवाह नहीं,” मैंने कहाऔर मैं सच बोल रही थी।
मुझे सच में इसकी परवाह नहीं थी..मैं फ्यूचर के बारे में कुछ नहीं सोच रही थी..सोचना चाहती भी नहीं थी। मैं सिर्फ ये जानती थी कि बहुत टाइम बाद मुझे ऐसा फील हो रहा था कि मेरी भी किसी को जरूरत है..और जिसको मेरी जरूरत थी वो मेरा दोस्त था जिसे मैं पसंद करती थी..वो कोई अजनबी नहीं था जिसका मकसद सिर्फ मुझे वन नाइट स्टैंड के ज़रिये फिजिकली पाना था। मुझे खुशी का अहसास हो रहा था। ठीक है, वो रूम ले लो।,” लीला ने कुछ सोचते हुए कहा। शुक्र है मम्मी-पापा घर पर नहीं हैं वर्ना तो तुम मेरे लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी कर देती!मैं लीला के उस गुलाबी कमरे में चली गई..मैं इंतजार कर रही थी..साहिल का। मैं नर्वस थी, एक्साइटेड भी। कुछ देर बाद दरवाजे पर खटखट हुई और साहिल कमरे में आया। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुमने लीला से वन नाइट स्टैंड के बारे में कह डाला!साहिल ने कहा, वो हंस रहा था, “मुझे समझ नहीं आया कि मैं हैरान हूं या शर्मिंदा!” “कुछ भी हो जाओ,” मैंने उससे कहा, “लेकिन यहां आओ...सुबह जब हम लीला के घर से निकल रहे थे तो मैं बहुत खुश थी...इतनी खुश मैं बहुत बहुत टाइम बाद महसूस कर रही थी।
मेरे और साहिल के बीच चीजें ठीक नहीं हुई...बल्कि कहना चाहिए कि हमने कोशिश भी नहीं की। बल्कि हम दोनों ही शुरूआत से जानते थे कि ये सब क्या हो रहा है- दो दोस्त जो एक दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हुए....और एक हो गए। हमने उस वन नाइट स्टैंड वाली रात को कभी डिस्कस नहीं किया, हमने एक दूसरे को फिर से अपनी ओर खींचने की कोशिश भी नहीं की, हमने डेटिंग भी शुरू नहीं की। असल ज़िंदगी फिल्मों जैसी नहीं होती- अगर हम जबरदस्ती एक रिश्ता बनाने की कोशिश भी करते तो शायद हम में से कोई दूसरे को दुख पहुंचा देता। हम अपने टूटे हुए दिल के साथ अगर जबरदस्ती कोई रिश्ता बनाने की कोशिश करते तो वो और बुरा होता...हम दोनों के ही लिए। इसलिए हमने एक सेफर रास्ता चुना और पहले की ही तरह सिर्फ दोस्तबने रहे। लेकिन उस रात जो हुआ मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है। हां वो वन नाइट स्टैंड था। लेकिन मेरे लिए वो उससे बहुत कुछ ज्यादा था- मेरे लिए वो एक ऐसा इंसिडेंट था जिसने मेरा ये यकीन वापस दिलाया कि मैं अट्रैक्टेड हूं, और क्योंकि मेरा रिश्ता खत्म हो गया, मेरे लिए यह दुनिया खत्म नहीं हुई। मैं एक ऐसे शख्स के साथ रात बिताई थी जिसे मैं पसंद करती थी और जिसकी तरफ मैं अट्रैक्टेड थी, जो मेरे लिए भी बिल्कुल ऐसा ही महसूस करता था। मेरे लिए वो एक आज़ादी थी...अपने बारे में अच्छा सोचने की आज़ादी। ये है मेरी वन नाइट स्टैंड स्टोरी जो मुझे अक्सर याद आ जाती है। यह भी पढ़ें:  #MyStory: मेरा वो One Night Stand कुछ इस तरह था… यह भी पढ़ें: #MyStory: मुझे मेरे बॉस से प्यार होने लगा था लेकिन…
प्रकाशित - दिसम्बर 17, 2015
लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड