राजसी शादी में इस डिज़ाइनर का लहंगा पहनेंगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये एक्ट्रेस

राजसी शादी में इस डिज़ाइनर का लहंगा पहनेंगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये एक्ट्रेस

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की स्टोरी लाइन और सभी किरदार दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हैं। 10 साल से टेलीकास्ट हो रहे इस सीरियल में कई किरदारों की एंट्री और एग्ज़िट दिखाई जा चुकी है, जिसमें से एक है कीर्ति नक्ष सिंघानिया का किरदार। सीरियल में इस भूमिका को निभा रही थीं, मोहिना कुमारी सिंह, जो अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

रीवा की राजकुमारी हैं मोहिना

डांसर और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) असल ज़िंदगी में एक राजकुमारी हैं। वे रीवा (Rewa) के महाराज पुष्पराज सिंह की बेटी हैं। 11 अक्टूबर, 2018 को उन्होंने गुपचुप तरीके से सतपाल महाराज के बेटे महाराज कुमार सुयश रावत (Suyesh Rawat) से सगाई कर ली थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की राजकुमारी का हुआ रोका

यह सगाई समारोह बेहद सादगी से संपन्न हुआ था, जिसके बाद फरवरी में इन दोनों ने अपने सभी करीबियों व दोस्तों के बीच खूब धूम-धड़ाके के साथ गोवा में फिर से सगाई की थी।

shivangi-joshi-mohsin-khan-dance-viral-video-2

इन दोनों की सगाई के कई वीडियोज़ व फोटोज़ लंबे समय तक फैंस के बीच चर्चा का केंद्र बने रहे थे। रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह इस समय अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

सब्यसाची स्पेशल ब्राइड बन सकती हैं राजकुमारी

राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की शादी काफी शाही अंदाज़ में संपन्न होगी, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में मोहिना ने बताया था कि वे अपनी शादी के हर फंक्शन में रॉयल आउटफिट में नज़र आएंगी।

छोटे पर्दे पर भी प्रेरक और सशक्त किरदार निभाती हैं ये एक्ट्रेसेस

अपनी रॉयल वेडिंग के खास मौके पर वे राजपूती पोशाक पहनना चाह रही हैं। इसके लिए उन्होंने देश-विदेश के कई फैशन डिज़ाइनर्स से संपर्क साधा था, मगर सूत्रों की मानें तो अब वे सब्यसाची ब्राइड (Sabyasachi Bride) बनने के लिए तैयार हैं।

yrkkh-fame-actress-princess-mohena-kumari-singh-to-become-sabyasachi-bride

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के बीच सब्यसाची (Sabyasachi) काफी लोकप्रिय हैं और दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, असिन, बिपाशा बसु और सोहा अली खान जैसी कई एक्ट्रेसेस भी सब्यसाची स्पेशल ब्राइड बन चुकी हैं।

देखिए, 2018 की सबसे खूबसूरत सब्यसाची ब्राइड्स

इस दिन उठेगी मोहिना की डोली

मोहिना कुमारी सिंह की रॉयल वेडिंग का सभी को काफी इंतज़ार है। 13 अक्टूबर को संगीत की रस्म के बाद 14 अक्टूबर को महाराज सुयश और उनकी शादी होगी। वहीं, उनके रिसेप्शन की पार्टी 9 नवंबर को रीवा में होगी और उसके बाद 10 नवंबर को उनकी विदाई की रस्म निभाई जाएगी। मोहिना और सुयश ने निर्णय लिया है कि वे दोनों शादी से पहले एक-दूसरे को अपने वेडिंग आउटफिट्स नहीं दिखाएंगे। ऐन शादी के मौके पर ही वे दोनों एक-दूसरे के वेडिंग आउटफिट्स देखेंगे।

गुड न्यूज़ - टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने लिया शादी का फैसला

yrkkh-fame-actress-princess-mohena-kumari-singh-to-become-sabyasachi-bride-1

मोहिना अपनी ज़िंदगी के इस नए पड़ाव का स्वागत करने के लिए खासी उत्साहित हैं और इसके लिए उन्होंने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को भी अलविदा कह दिया है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।