ये रिश्ता क्या कहलाता है : कीर्ति ने नायरा से मांगा अपना बच्चा, बिखर जाएगा परिवार

ये रिश्ता क्या कहलाता है : कीर्ति ने नायरा से मांगा अपना बच्चा, बिखर जाएगा परिवार

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इस समय अपने फुल स्विंग में है। इस सीरियल में लगातार आ रहे ट्विस्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। कार्तिक- नायरा के अलग होने के बाद इस सीरियल की टीआरपी रेटिंग में काफी उतार- चढ़ाव देखे गए थे, मगर उनके एक हो जाने के बाद से काफी नए ट्विस्ट आए हैं। कीर्ति और नायरा की प्रेगनेंसी वाले सीक्वेंस को भी काफी पसंद किया गया। मगर अब शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और देखना रोचक होगा कि क्या सिंघानिया और गोयनका परिवार आने वाले शॉक से उबर पाएंगे या टूट जाएंगे?


बेटे का हुआ नामकरण


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के पिछले कुछ एपिसोड्स कीर्ति और नायरा की प्रेगनेंसी (pregnancy) और डिलीवरी पर केंद्रित थे। बेबीमून से वापसी के दौरान आदित्य अपना बदला लेने के लिए कार्तिक और नक्ष की गाड़ी में टक्कर मार देता है, जिससे दोनों गाड़ियां अपना बैलेंस खो देती हैं और कीर्ति बुरी तरह से घायल हो जाती है।


कीर्ति और नायरा की गोदभराई का खास था पल


हॉस्पिटल ले जाने पर पता चलता है कि कीर्ति कोमा में चली गई है। गोयनका और सिंघानिया परिवार नायरा से इस खबर को छुपाने की पूरी कोशिश करते हैं मगर उसे पता चल जाता है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ जाती है। जहां कीर्ति एक स्वस्थ बेटे को जन्म देती है तो वहीं नायरा की प्री मैच्योर बेटी दुनिया में आने के कुछ समय बाद ही चल बसती है। ऐसे में कार्तिक बिना किसी को बताए कीर्ति का बेटा नायरा को सौंप देता है, जिस पर सबको लगता है कि कीर्ति की बेटी की मौत हो गई है। सिंघानिया सदन में बच्चे के नामकरण की रस्म के दौरान कार्तिक उसका नाम कृष रख देता है।


yeh-rishta-kya-kehlata-hai-twist-keerti-claims-her-baby-1


कीर्ति को आएगा होश


बच्चे की अदला- बदली के बारे में कार्तिक के अलावा हॉस्पिटल की एक नर्स को भी पता है, जो कि कार्तिक के घर में रहकर उसे इसके लिए ब्लैकमेल भी कर रही है। वहीं, नायरा की सलाह पर परिवार कीर्ति को हॉस्पिटल से सिंघानिया सदन ले आया है। बच्चे के नामकरण के दौरान कीर्ति को होश आने की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। हाल के एपिसोड में दिखाया गया था कि घर आते ही कीर्ति की उंगलियों में हरकत होने लगी थी और जल्द ही वह अपनी आंखें खोलकर होश में भी आ जाएगी। सीरियल से जुड़े सोर्स की मानें तो होश में आते ही कीर्ति अपने बच्चे को देखने की ज़िद करेगी।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ye Rishta Kya Kehlata Hai 💎💞💞 (@yrkkh.diaries) on




माना जा रहा है कि कोमा में होते हुए भी उसके सेंस काम कर रहे थे और वह बच्चे की इस अदला- बदली से वाकिफ है। ऐसे में देखना रोचक होगा कि क्या कीर्ति होश में आते ही अपने भाई कार्तिक और नायरा से अपना बच्चा वापस मांगने लगेगी?


बिखर जाएंगे दोनों परिवार


कार्तिक ने बच्चों की अदला- बदली का निर्णय नायरा की बिगड़ती हालत को देखते हुए लिया था। मगर जब से उसने ऐसा किया है, वह लगातार अपराधबोध का शिकार है और उसे अपने किए का पछतावा भी है। नक्ष सिंघानिया की दादी और बड़ी दादी ने बच्चे को देखते ही उसके पैर में एक तिल भी देखा था, जो कि कीर्ति के पैर पर भी है। हालांकि, उन्होंने यह बात अभी तक किसी के सामने नहीं की है पर सच्चाई का पता चलने पर वे इस बात को भी सामने रख सकते हैं। नायरा इस बच्चे के काफी करीब आ चुकी है और बार- बार संकेत देती है कि वह उससे एक मिनट भी दूर नहीं रह सकती है।


yeh-rishta-kya-kehlata-hai-twist-keerti-claims-her-baby-2


 ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जा सकता है कि कीर्ति के बच्चा वापस मांगने पर न सिर्फ नायरा की हालत खराब हो सकती है, बल्कि उसका असर गोयनका व सिंघानिया परिवारों पर भी पड़ सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं, यह भी हो सकता है कि इस सच्चाई के खुलने के बाद नायरा और कीर्ति के रिश्ते में भी दरार पड़ जाए!


ये भी पढ़ें :


ये रिश्ता क्या कहलाता है की राजकुमारी का हुआ रोका


ये रिश्ता क्या कहलाता है में गोदभराई के बाद असल में बिगड़ी नायरा की तबीयत