परवान चढ़ा कार्तिक और नायरा का प्यार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर करेंगे शादी

परवान चढ़ा कार्तिक और नायरा का प्यार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर करेंगे शादी

स्टार प्लस के हिट टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। लंबे समय से इस शो के मुख्य किरदारों के बीच जो तनाव चल रहा था, अब वह कम होने वाला है। हम आपके लिए लाए हैं शो के सेट से कुछ चटपट- झटपट खबरें।


लव इज़ इन द एयर


टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप के बाद कार्तिक और नायरा के बीच अलगाव का सीक्वेंस दिखाया गया था। कभी एक- दूसरे के प्यार में पागल रहे कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) को एक- दूसरे की शक्ल से भी नफरत सी हो गई थी। रिश्ते में आए इस बदलाव को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था और शो की टीआरपी में गिरावट आने लगी थी। उसके बाद सीरियल में शादी का सीक्वेंस डाला गया था, जिसमें कार्तिक और नायरा के बीच के कुछ हैप्पी मोमेंट्स भी दिखाए गए थे पर फिर इन दोनों के तलाक का असर शो की टीआरपी पर एक बार फिर से पड़ने लगा था। तलाक होते ही कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) को अपने प्यार का एहसास होने लगा था और वे दोबारा रिश्ता जोड़ने के लिए तत्पर थे। दोनों ने मंदिर में शादी करने का फैसला किया था, जहां नायरा के न पहुंचने से दोनों के एक होने की उम्मीद टूटती हुई नज़र आने लगी थी।


Parul Chauhan and Shivangi Joshi


फिर होगा दोनों का गठबंधन


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैन्स कायरा के बनते- बिगड़ते रिश्ते से बोर होने लगे थे। ऐसे में मेकर्स के लिए शो में जल्दी ही एक नया ट्विस्ट लाना बेहद ज़रूरी था। इसलिए इस बार शो की टीआरपी बचाने के लिए मेन लीड नायरा (शिवांगी जोशी) को बीमार दिखा दिया गया। ब्रेन में क्लॉट होने की वजह से नायरा को भूलने की समस्या होने लगी, जिससे उसने शादी तोड़ने का फैसला लिया था। फिलहाल सीरियल में नायरा (शिवांगी जोशी) हॉस्पिटल में एडमिट है और उसकी कंडीशन काफी क्रिटिकल है।


Naira-in-Ye-Rishta-Kya-Kehlata-Hai


नायरा की सर्जरी होनी है पर उससे पहले वह कार्तिक (मोहसिन खान) से शादी करने की डिमांड रख देती है। आगे वाले कुछ एपिसोड्स में सुख और दुख के मिले- जुले एहसास देखने को मिलेंगे। जहां एक तरफ कार्तिक और नायरा के गठबंधन की खुशी मनाई जाएगी तो वहीं नायरा की सर्जरी के सफल होने की कामना करता हुआ परिवार बेबस भी नज़र आएगा।


kartik-and-naira-in-hospital


नई पीढ़ी पर हिट की ज़िम्मेदारी


2009 से स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहा सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन के इतिहास में शायद पहला ऐसा शो होगा, जिसकी मेन लीड के रोल को खत्म किए जाने के बावजूद वह टॉप पर है। इस शो की जान नैतिक (करण मेहरा) और अक्षरा (हिना खान) में बसती थी। किन्हीं कारणों से करण मेहरा को रिप्लेस कर इस शो में नैतिक सिंहानिया के किरदार में विशाल सिंह की एंट्री हुई थी। विशाल सिंह को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पहले 'साराभाई वर्सेज़ साराभाई' और 'परवरिश' में देखा जा चुका है। नैतिक सिंहानिया की पत्नी अक्षरा सिंहानिया (हिना खान) की मौत के बाद शो की कमान नई पीढ़ी यानी कि कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान) और नायरा सिंहानिया (शिवांगी जोशी) के हाथों में आ गई थी। कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान की एग्ज़िट के बाद भी शो की टीआरपी पर खास फर्क नहीं पड़ा था।


Kartik-and-naira-getting-married


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभी और ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। जानना रोचक होगा कि नायरा की सर्जरी सफल होगी या नहीं, अगर सफल होती भी है तो क्या वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगी या याददाश्त जाने से अपने पति कार्तिक गोयनका को ही भूल जाएगी! देखें प्रोमो का वायरल वीडियो।

Subscribe to POPxoTV

ये भी पढ़ें :


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को है ब्रेन ट्यूमर!


कार्तिक- नायरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', तलाक के बाद फिर हो रहे हैं एक


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक ले सकते हैं जान देने का फैसला!


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिसंबर में करेगी शादी!