‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने भरी महफिल में किया जादू, सब हुए हैरान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने भरी महफिल में किया जादू, सब हुए हैरान

एंटरटेनमेंट की जादुई दुनिया में कब, क्या हो जाए, इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता है। टीवी स्टार्स अक्सर फैन्स को अपने ग्लैमर, अफेयर्स और नए किरदारों से चौंकाते रहते हैं मगर कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अपने अजीबोगरीब कारनामों से सबको हैरान कर देते हैं। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी अभिनय क्षमता से सबको अपना दीवाना बनाने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) असल ज़िंदगी में भी कुछ कम नहीं हैं।


पार्टी में छाया नायरा का जादू


टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा गोयनका की भूमिका निभाने वाली शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज़ और फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं।


गरबा नाइट के लिए अपनाएं शिवांगी जोशी के ये खास लुक्स


हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पार्टी का वीडियो शेयर किया है और वह कोई आम वीडियो नहीं है। दरअसल, इस पार्टी में शिवांगी जोशी ने कुछ ऐसा कारनामा किया, जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। उनके उस कारनामे को देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा था।


yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-shivangi-joshi-magic-in-party


जब नायरा ने पलटा ग्लास


शिवांगी जोशी के फैन्स को यह बात अच्छी तरह से पता है कि वे एक पार्टी पर्सन हैं। वे अपने को स्टार मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ भी अक्सर पार्टी करते हुए नज़र आ जाती हैं।


अपने न्यूड और बोल्ड अंदाज़ में इन एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल


मोहसिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी (नायरा) के पति कार्तिक गोयनका की भूमिका निभा रहे हैं। खैर, इस पार्टी में शिवांगी के साथ मोहसिन नहीं, बल्कि शिवांगी के कुछ दोस्त थे। इस पार्टी में शिवांगी ने पानी से भरा एक ग्लास पलट दिया था और खास बात यह है कि उसमें से पानी गिरा ही नहीं था। शिवांगी के इस करतब ने वहां मौजूद लोगों को चौंका दिया।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on




सीरियल में भी ट्विस्ट


रियल लाइफ की ही तरह शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की रील लाइफ भी काफी रोमांचक है। दरअसल, शो में नायरा की याददाश्त वापस आने के बाद से वह गोयनका हाउस लौट आई है और यहां उसकी मुलाकात कार्तिक की दादी सुहासिनी गोयनका के भाई पुरु से होती है।


yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-shivangi-joshi-magic-in-party-1


नायरा को पुरु का व्यक्तित्व काफी संदिग्ध महसूस होता है और वह कार्तिक को उसके बारे में बताने की कोशिश भी करती है। पुरु नायरा के साथ बदतमीजी करने का मौका ढूंढ रहा है और नायरा उसकी नीयत के बारे में किसी को भी कुछ बता नहीं पा रही है।


ये भी पढ़ें -


ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस की सगाई में जमकर नाचे कार्तिक- नायरा


ये रिश्ता क्या कहलाता है में खुलेगा दादी का राज़


ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस का हुआ रोका