'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक उर्फ मोहसिन खान को हुआ डेंगू!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक उर्फ मोहसिन खान को हुआ डेंगू!

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मुख्य किरदार कार्तिक, यानी मोहसिन खान छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। अपने क्यूट लुक्स और स्टाइल की वजह से लड़कियों के बीच वे अच्छे-खासे पॉपुलर हैं। उनके प्रति फैंस की दीवानगी भी किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है, मगर मोहसिन खान से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है, वह उनके फैंस को परेशान कर सकती है। दरअसल मोहसिन खान को डेंगू हो गया है।
जी हां, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड एक्टर मोहसिन खान इन दिनों डेंगू से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। मोहिसिन खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "डेंगू से जूझ रहा हूं। बहुत लंबे समय तक के लिए बाहर रहने से सावधान रहें... मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा। इंशाल्लाह!"

 

कार्तिक, यानी मोहसिन खान के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस के बीच उनके लिए चिंता बढ़ गई। सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे, साथ ही ट्वीट कर उन्हें डेंगू से लड़ने के लिए अलग-अलग उपाय भी सुझाने लगे। एक फैन ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, "अपना ख्याल रखिए मोहसिन! जल्द ठीक होने के लिए खूब सारा पानी पीजिए और पपीते की पत्तियों का जूस पीजिए। उम्मीद है, आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।” वहीं एक और फैन ने भी उन्हें पपीते की पत्तियों का जूस पीने की सलाह दी।

 

आपको बता दें कि हाल ही में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपने 3000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। ऐसा छोटे पर्दे की दुनिया में पहली बार हुआ है, जब किसी सीरियल ने 3000 एपिसोड्स पूरे किए हों। पिछले 10 सालों से ये सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करता आया है।
 

मोहसिन खान 3 साल पहले से इस शो से जुड़े हुए हैं। फैंस मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। सीरियल में दोनों कार्तिक और नायरा का किरदार निभाते हैं। दोनों की जोड़ी टीवी की नंबर वन जोड़ी मानी जाती है। इतना ही नहीं, दोनों ने 'बेस्ट जोड़ी' के कई सारे अवॉर्ड्स भी जीते हैं।  
 

बात करें सीरियल की तो इन दिनों इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। कायरव अब पूरी तरह से ठीक हो चुका है। इसके साथ ही कार्तिक और नायरा के बीच बढ़ती नज़दीकियां वेदिका को बर्दाश्त नहीं हो रही हैं। इसी वजह से वेदिका ने नायरा को घर से चले जाने के लिए बोल दिया है। जल्द ही आपको सीरियल में कोर्ट रूम ड्रामा भी देखने को मिलेगा। साथ ही सीरियल में कार्तिक के वकील के रूप में एक नए किरदार की एंट्री भी होने वाली है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।