"ये रिश्ता क्या कहलाता है" के पुराने 'कायरव' शौर्य करने जा रहे हैं सीरियल में वापसी

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" के पुराने 'कायरव' शौर्य करने जा रहे हैं सीरियल में वापसी

स्टार प्लस पर लंबे समय से टेलीकास्ट हो रहा सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" अपने किरदारों के ज़रिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। ऐसा ही एक किरदार है कार्तिक-नायरा का बेटा कायरव, जिसने आते ही सबके दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इस किरदार को पहले चाइल्ड एक्टर शौर्य शाह निभा रहे थे मगर जल्द ही उन्होंने इस सीरियल को टाटा-बाय-बाय कर दिया और कायरव का किरदार चाइल्ड एक्टर तन्मय शाह की झोली में आ गिरा। हालांकि अब खबर है कि शो के पुराने कायरव यानि शौर्य शाह की क्यूटनेस आपको एक बार फिर देखने को मिलेगी। 

शौर्य की मासूमियत, उसका भोलापन, बोलने के तोतले अंदाज़ ने कम समय में ही सबको उनका कायल कर दिया। मगर तबियत बिगड़ने की वजह से कुछ एपिसोड्स के बाद ही शौर्य को सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" छोड़ना पड़ा था। सीरियल में शौर्य की एक्टिंग को दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था। यहां तक कि शौर्य के शो छोड़ने पर उनके फैंस काफी निराश भी हुए थे।

 

मगर अब शौर्य के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। खबरों की मानें तो वे जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि शौर्य शाह एक बार फिर कायरव के किरदार में वापसी कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। 

 

दरअसल, सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" छोड़ने के बाद शौर्य को अब एक नया टीवी सीरियल मिल गया है। खबरों के मुताबिक, शौर्य अब स्टार प्लस के नए शो "राज महल" में नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि "राज महल" एक हॉरर सीरियल होगा, जिसे पॉपुलर शो "इश्कबाज", "कुल्फी कुमार बाजेवाला" और "नज़र" की प्रोड्यूसर गुल खान लेकर आ रही हैं। 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौर्य शाह इस नए शो में एक अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। हालांकि, शौर्य के पैरेंट्स और "राज महल" के मेकर्स ने इस पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। मगर हाल ही में शौर्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि वे टीवी पर वापसी कर रहे हैं।

 

इस तस्वीर में शौर्य सुपर नेचुरल थ्रिलर "नज़र" की टीम के साथ पोज़ दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शौर्य ने लिखा, "कुछ खास होने वाला है"। शौर्य के साथ इस तस्वीर में "नज़र" सीरियल से एक्ट्रेस मोनालिसा, ऋतु चौधरी सेठ और स्मिता बंसल नज़र आ रही हैं। हालांकि इस तस्वीर को देखकर ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि शौर्य की एंट्री "राज महल" में नहीं बल्कि "नज़र" सीरियल में हो रही है।

 

सीरियल जो भी हो, शौर्य के फैंस उन्हें टीवी पर वापस देखकर खुश ज़रूर हो जाएंगे।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।